जन्म देने वाली 'मां' को ही खा गए बिच्छू के बच्चे, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Shocking Video: सोशल मीडिया पर मां की ममता से भरा इमोश्नल कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा हैं. वीडियो में एक पत्थर के नीचे बिच्छुओं के बीच उनकी मां के मरे हुए शरीर को देखा जा रहा है. सच्चाई जानकर आपके चेहरे का भी रंग उड़ जाएगा.

जन्म देने वाली 'मां' को ही खा गए बिच्छू के बच्चे, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

जन्म देने वाली मां का पेट फाड़ दुनिया में जन्म लेते हैं बिच्छू के बच्चे, VIDEO देखा कांप जाएगी रूह

Scorpions Viral Video: कहते हैं कि भगवान हर जगह नहीं पहुंच पाता इसलिए उन्होंने मां को बनाया. एक मां ही होती है, जो अपनी ममता दुलार से बच्चे को हर छोटी-बड़ी चीज से सुरक्षित रखती है. मां नींव का वो पत्थर होती है, जो बच्चों के भविष्य की इमारत खड़ी करती है. सोशल मीडिया पर कई बार मां की ममता के बेहद इमोश्नल और दिल को छू जाने वाले वीडियोज देखने को मिलते हैं, जिसमें अपने बच्चों को जीवनदान देने के लिए कई बार मां अपने प्राणों का ही त्याग करती नजर आती है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चे ही अपनी मां की मौत का कारण बनते नजर आ रहे हैं, जिसे देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

आप में से कई लोगों ने देखा होगा कि बारिश के बाद से ही बिच्छुओं की फौज देखने को मिल जाती है. ज्यादातर ग्रामीण और जंगली इलाकों में यह अधिक देखे जाते हैं. बताया जाता है कि बिच्छू एक बार में करीब 100 बच्चों को जन्म देते हैं. हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो एक मादा बिच्छू से जुड़ा है, जो हर किसी को इमोश्नल कर रहा है. वीडियो में पत्थर के नीचे बिच्छुओं की फौज नजर आ रही है, जिनके सामने उनकी मां मृत पड़ी दिखाई दे रही है. दरअसल, बिच्छू के बच्चे जैसे-जैसे मां के पेट में बड़े होते हैं, वह अपनी मां के पेट को अंदर से खाते जाते हैं और आखिर में अपनी मां के पेट को फाड़कर इस दुनिया में जन्म लेते हैं. 

माना जाता है कि बिच्छू जन्म के बाद भी अपनी मरी हुई मां को ही खाकर जिन्दा रहते हैं. कहा जाता है कि, एक मादा बिच्छू अपने बच्चों के लिए अपने जीवन का बलिदान दे देती है, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मादा बिच्छू अपने बच्चों को दूसरे जानवरों की तरह जन्म नहीं दे पाती. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देख हर कोई हैरान है. वीडियो में हाल ही में पैदा हुए बिच्छुओं को देखा जा सकता है, जिनके सामने उनकी मृत मां का शरीर भी पड़ा दिख रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वाकई वायरल हो रहा यह वीडियो हैरान कर देने वाला है.

* "" लड़की के कान में फंस गया सांप, इंटरनेट पर VIDEO को देख लोगों के उड़े होश
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com