विज्ञापन
Story ProgressBack

आंखों में आंसू ला देगा बाप-बेटी का यह Viral Video, देख इमोशनल हुए लोग

Viral Video: दिल छू लेने वाले इस वायरल वीडियो में एक नन्ही सी बच्ची अपने पिता पर प्यार लुटाती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Read Time: 2 mins
आंखों में आंसू ला देगा बाप-बेटी का यह Viral Video, देख इमोशनल हुए लोग

Father And Daughter Heart Touching Video: कहते हैं बाप-बेटी का रिश्ता बेहद अनमोल और प्यारा होता है. पिता में बेटी की जान बसती है. दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग होती है. इंटरनेट पर अक्सर बाप-बेटी से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान ला देते हैं, तो कभी दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को इमोशनल कर रहा है. वीडियो में एक नन्ही सी बच्ची अपने पिता पर प्यार लुटाती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

बाप-बेटी का वीडियो वायरल (Father And Daughter Video)

वीडियो की शुरुआत में एक पिता अपनी छोटी सी बेटी के साथ लोकल ट्रेन में सफर करता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पिता बेटी के साथ गेट के पास नीचे बैठा हुआ है. इस बीच बच्ची अपने नन्हे हाथों से पिता को बड़े प्यार से कुछ खिला रही होती है. यह सिर्फ वीडियो नहीं, बल्कि एक इमोशन है, जिसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी एक प्यारी मुस्कान खिल उठेगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस दिल छू लेने वाले वीडियो को संजय कुमार नाम के अकाउंट @dc_sanjay_jas से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए अधिकारी ने लिखा है, 'बेटियों की मौजूदगी मात्र ही पिता के संघर्षों के सफर को खुशनुमा बना देती है. नि:शब्द.' महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बेटियां माता लक्ष्मी की दूसरी स्वरूप होती हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेटियों के होने से ही पिता खुद को मजबूत बनाता है, ताकि वह अपने परिवार की रक्षा कर सके.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधार कार्ड के लिए खींची जा रही थी फोटो, छोटी बच्ची देने लगी हिरोइन वाला पोज़, क्यूट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया
आंखों में आंसू ला देगा बाप-बेटी का यह Viral Video, देख इमोशनल हुए लोग
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Next Article
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;