मैदान पर मगरमच्छ और घोड़े की हुई सीधी भिड़ंत, नहीं देखा होगा घोड़े का ऐसा रौद्र रूप

वायरल वीडियो में एक काले घोड़े को खूंखार मगरमच्छ से पंगा लेते देखा जा रहा है. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं.

मैदान पर मगरमच्छ और घोड़े की हुई सीधी भिड़ंत, नहीं देखा होगा घोड़े का ऐसा रौद्र रूप

मैदान में भागते घोड़े ने ले लिया मगरमच्छ से पंगा, देखें खौफनाक वीडियो

वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. इनमें से कुछ में जानवरों का शरारती अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है, तो कभी उनका खूंखार शिकारी अवतार दिल दहला देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो यूजर्स के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें दो विपरित स्वभाव वाले जानवरों को एक-दूसरे का सामने करते देखा जा रहा है. वीडियो में एक घोड़े (Horse) और मगरमच्छ (Crocodile) को आपस में भिड़ंते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखने के बाद आपको खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल होगा.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में एक काले घोड़े को खूंखार मगरमच्छ (Crocodile vs Horse Viral Video) से पंगा लेते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मैदान पर दौड़ रहा एक काला घोड़ा अचानक एक खूंखार शिकारी की नजर में आ जाता है. इस बीच घोड़े की एक हरकत से तिलमिलाया मगरमच्छ जबड़ा फाड़कर एकाएक घोड़े पर हमला बोल देता है, लेकिन अगले ही पल घोड़े रौद्र रूप मगरमच्छ पर भारी पड़ता नजर आता है.

रोंगट कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मैदान पर भागता काला घोड़ा अपने पैर से मगरमच्छ की पूंछ पर हमला कर देता है, जिस कारण गुस्से तिलमिलाता मगरमच्छ का पारा चढ़ जाता है और वो अगले ही पल घोड़े को शिकार समझ अपने नुकीले दांतों से घोड़े के पैर को दबोचने की कोशिश करने लग जाता है, लेकिन घोड़ा बड़ी ही चालाकी से खुद को बचाने में कामयाब हो जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.1 मिलयन लोग देख चुके हैं. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर अपने 'जबरा' फैन से मिलीं एक्ट्रेस तमन्नाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com