हर्ष गोयनका ने बताए Work From Office के फायदे, लोग बोले- घर में काम को काम नहीं समझता कोई...

एक ट्वीट में गोयनका ने यह दिखाने के लिए दो पाई चार्ट का उपयोग किया कि एक कर्मचारी ऑफिस और घर दोनों में काम और अन्य गतिविधियों पर कितना समय व्यतीत करता है.

हर्ष गोयनका ने बताए Work From Office के फायदे, लोग बोले- घर में काम को काम नहीं समझता कोई...

हर्ष गोयनका ने बताए Work From Office के फायदे

उद्योगपति हर्ष गोयनका (Industrialist Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. वह दिलचस्प तथ्य साझा करते रहते हैं और अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को हैरान करना बंद नहीं करते हैं. अपने हालिया पोस्ट में गोयनका ने ऑफिस से काम करने के फायदे बताए हैं.

महामारी ने सभी ऑफिसों को बंद करने और कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए मजबूर कर दिया, लेकिन ऑफिस अब फिर से खुल रहे हैं और कर्मचारी अपनी पूर्व-महामारी की दिनचर्या में लौट रहे हैं. अब उन्हें अपने वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के दिनों की याद आ रही होगी.

गुरुवार को शेयर किए गए एक ट्वीट में गोयनका ने यह दिखाने के लिए दो पाई चार्ट का उपयोग किया कि एक कर्मचारी ऑफिस और घर दोनों में काम और अन्य गतिविधियों पर कितना समय व्यतीत करता है. पहले पाई चार्ट में - जो घर से काम करने के परिदृश्य को दर्शाता है - काम को केवल एक चीज के रूप में दर्शाया गया है. अन्य पाई चार्ट में एक कर्मचारी को अन्य गतिविधियों में शामिल दिखाया गया है जैसे ब्रेक लेना, दूसरों को अपने काम में मदद करना और कार्यालय में सामाजिककरण करना.

गोयनका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "यहां एक वजह है कि आपको कार्यालय से काम क्यों करना चाहिए." पोस्ट को 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों शेयर मिल चुके हैं. यूजर्स ने घर या ऑफिस से काम करने के वास्तविक फायदों के बारे में कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP : बांधवगढ़ में मिले ऐतिहासिक धरोहरें, मंदिर-गुफाएं 2000 साल से भी पुरानी