हार्दिक पांड्या की करोड़ों की घड़ी लोगों को नहीं आई पसंद, बोले- क्या फालतू डिजाइन है

जब लोगों को पता चला कि हार्दिक की ये घड़ी 5 करोड़ से भी ज्यादा कीमत की है, तो लोगों ने इस घड़ी की ढेरों कमियां बतानी शुरु कर दीं.

हार्दिक पांड्या की करोड़ों की घड़ी लोगों को नहीं आई पसंद, बोले- क्या फालतू डिजाइन है

हार्दिक पांड्या की करोड़ों की घड़ी लोगों को नहीं आई पसंद, बोले- क्या फालतू डिजाइन है

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को घड़ी पहनने का बेहद शौक है और इस वजह से उनके पास घड़ियों का ढेर सारा कलेक्शन भी है. कुछ दिनों पहले जब उन्होंने अपनी नई घड़ी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो लोग उनकी घड़ी की कीमत जानकर हैरान रह गए. वैसे भी सेलेब्स अपने शौक के आगे कीमत पर ध्यान कहां देते हैं. हार्दिक तो वैसे भी इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार हैं और उनको व जाने कितने युवा फॉलो भी करते हैं और उन्हें अपना आइडियल मानते हैं. जब लोगों को पता चला कि हार्दिक की ये घड़ी 5 करोड़ से भी ज्यादा कीमत की है, तो लोगों ने इस घड़ी की ढेरों कमियां बतानी शुरु कर दीं.

देखें Photo:

हार्दिक पांड्या हाल ही में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेलने के लिए UAE पहुंचे हैं. उन्होंने 13 अगस्त को अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. जिनमें से एक तस्वीर इस कीमती घड़ी की भी थी.

बस फिर लोग कहां रुकने वाले थे. एक ट्विटर यूजर @upadhyay_harsh1 ने हार्दिक की घड़ी के साथ उनकी एक फोटो शेयर की. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हार्दिक पांड्या की नई घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. फिर आगे लिखा- क्या फालतू डिजाइन है.इसके बाद ट्विटर यूजर्स कहां रुकने वाले थे, लोगों ने घड़ी की कमियां बतानी शुरु कर दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि, हार्दिक पांड्या की ये बेशकीमती घड़ी patek philippe nautilus platinum 5711 ब्रांड की है, जो हीरा, पन्ना और कई रत्नों से बनी है. इस घड़ी की खासियत उसका बेज़ल (Bezel) है, जिसमें हरे रंग के 32 बैगुएट कट पन्ना जड़े हैं. प्लैटिनम से बनी इस घड़ी में 45 घंटे का पावर रिजर्व होता है. ये सेल्फ वाइंडिंग ऑटोमैटिक मुवमेंट से चलती है.