मास्टर ब्लास्टर को यूं दी जा रही हैं जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर फैंस यूं कर रहे हैं सेलिब्रेट

देश के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का आज 49वां जन्मदिन है. मास्टर ब्लास्टर को उनके जन्मदिन पर हर ओर से बधाई मिल रही है. सचिन के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में लोग उन्हें पसंद करते हैं.

मास्टर ब्लास्टर को यूं दी जा रही हैं जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया पर फैंस यूं कर रहे हैं सेलिब्रेट

'गॉड ऑफ क्रिकेट' यानि क्रिकेट के भगवान (God Of Cricket) कहे जाने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Happy Birthday Sachin Tendulkar) का आज जन्मदिन है. दुनिया के चोटी के गेंदबाजों का सामना करने वाले सचिन ने भारतीय क्रिकेट को हमेशा के लिए बदलकर रख दिया है. 24 सालों का शानदार करियर 2013 में खत्म हुआ, जब उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था.

यहां देखें तस्वीरें

देश के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का आज 49वां जन्मदिन है. मास्टर ब्लास्टर को उनके जन्मदिन पर हर ओर से बधाई मिल रही है. सचिन के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में लोग उन्हें पसंद करते हैं. सचिन टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

सचिन वनडे इंटरनेशनल में दोहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने कुल 664 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. कई खिलाड़ियों की मानें तो सचिन तेंदुलकर उनके लिए प्रेरणा रहे हैं. इसमें विराट कोहली भी शामिल हैं.

शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com