विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2023

रिहायशी इलाके में दौड़ता नजर आया गैंडा, लोगों के डर के मारे छूटे पसीने, देखें VIDEO

वीडियो में एक गैंडा रिहायशी इलाके में सड़क पर बदहवास होकर तेज रफ्तार में दौड़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखकर सड़क पर से गुजर रहे लोगों की डर की मारे हालत खराब हो रही है.

रिहायशी इलाके में दौड़ता नजर आया गैंडा, लोगों के डर के मारे छूटे पसीने, देखें VIDEO

इंटरनेट पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी जंगल के राजा शेर को सड़क पर टहलते देखा जाता है, तो कभी गुस्साए हाथी रिहायशी इलाके में घुसकर उत्पात मचाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है, जिसमें एक गैंडा (Rhino) रिहायशी इलाके में सड़क पर बदहवास होकर तेज रफ्तार में दौड़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखकर सड़क पर से गुजर रहे लोगों की डर की मारे हालत खराब होती नजर आ रही है. ये वीडियो (Viral Video) पुराना है, लेकिन एक बार फिर वायरल होते ही, लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है.

सड़क पर दौड़ता नजर आया गैंडा (Rhino Viral Video)

देखा जाता है कि, कई बार जंगलों (Forests) से निकलकर जंगली जानवर (Wild Animals) रिहायशी इलाकों में घुस जाते हैं. इस दौरान वो कभी खुद को लोगों से बचाते, तो कभी जमकर उत्पात मचाते नजर आते हैं. जंगली जानवरों की इस दहशत को देखकर कई बार लोगों की हालत खराब हो जाती है. हैरान कर देने वाले इस पुराने वीडियो में एक गैंडा (Rhino) रिहायशी इलाके में सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ लगाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गैंडे को इस तरह सड़क पर दौड़ता देखकर लोग दंग हैं और उससे बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कुछ लोग गैंडा का वीडियो भी बना रहे हैं. वही वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, गैंडा एक रिक्शा के पास पहुंच जाता है, जिसे देखकर उसमें बैठा शख्स डर के मारे फौरन बाहर निकल जाता है. हालांकि, गैंडा फिर आगे भागते हुए हरी-भरी जगह पर पहुंच जाता है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Rhino Running On A Street)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को @cctv_idiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की डर के मारे धड़कनें तेज हो रही हैं. 1 मिनट 28 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 68 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वह उन लोगों को ढूंढने की कोशिश कर रहा है, जिन्होंने उसका सींग काटा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह अपने प्रतिद्वंद्वी स्पाइडरमैन की तलाश कर रहा है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय के इस गाने पर बच्चियों ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, देख लोग बोले- नजरें हटाएं नहीं हट रही
रिहायशी इलाके में दौड़ता नजर आया गैंडा, लोगों के डर के मारे छूटे पसीने, देखें VIDEO
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Next Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com