PUBG खेलते-खेलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, पति से मांगा तलाक तो मचा बवाल, हेल्पलाइन को कॉल कर बोला- एक करवा दो

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में ऐसा केस सामने आया जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 19 साल की महिला पति से इसलिए तलाक लेना चाहती है क्योंकि उसे पबजी पार्टनर (PUBG Partner) के साथ रहना है.

PUBG खेलते-खेलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, पति से मांगा तलाक तो मचा बवाल, हेल्पलाइन को कॉल कर बोला- एक करवा दो

PUBG पार्टनर से शादी करने के लिए पत्नी चाहती है पति को छोड़ना.

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में ऐसा केस सामने आया जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. भारत में पबजी गेम (Unknown Battleground-PUBG) की लत बढ़ती जा रही है. TimesOfIndia की खबर के मुताबिक, 19 साल की महिला पति से इसलिए तलाक लेना चाहती है क्योंकि उसे पबजी पार्टनर (PUBG Partner) के साथ रहना है. महिला की एक साल से भी कम उम्र की बेटी है. जो कुछ महीने पहले ही पैदा हुई थी. महिला ने राज्य की महिला हेल्पलाइन अभयम (State's Women's Helpline Abhayam) 181 पर कॉल कर तलाक की मांग की है. महिला ने कॉल कर तलाक के लिए मदद मांगी और वजह बताई है कि वो पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहना चाहती है. 

शादी के दिन दुल्हन को छोड़ Pubg खेलता रहा दूल्हा, मेहमान ने दिया गिफ्ट तो किया ऐसा, देखें VIDEO

begfslq

महिला हेल्पलाइन (Women Helpline) के ऑफीशियल्स ने बताया- ये बहुत अजीबोगरीब केस है जहां महिला पबजी की वजह से पति से तलाक लेना चाहती है. पहले भी दो महिलाओं का कॉल आया था जहां उन्होंने अपने बच्चों की पबजी गेम की लत के बारे में जानकारी दी थी. महिला एक अच्छे घर से ताल्लुक रखती है. वो चाहती है कि बिना किसी झगड़े से ये मामला निपटे और वो अलग हो सके. 

Exam के दौरान मां ने छीन लिया मोबाइल, Pubg खेलने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

काउंसलर ने बताया- ''महिला शादीशुदा है. जब वो 18 साल की थी तो उसकी शादी एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर से हुई थी. उसने हालही में बच्ची को जन्म दिया है. स्टेटमेंट में उसने बताया कि उसने कुछ महीने पहले ही पबजी खेलना शुरू किया और रोज कई घंटे खेला करती थी. उसी वक्त गेम में उसकी बात शहर के ही एक युवा शख्स से हुई. जो रोज पबजी में एक्टिव रहता था.''

45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स, अचानक दर्द हुई गर्दन और हो गया कुछ ऐसा

ctn41c9o

सोनल सगाथिया इस केस में काउंसलर हैं. उन्होंने जब महिला से पूछा कि क्या उसका किसी बात पर विवाद हुआ तो महिला ने साफ मना कर दिया और कहा- ''मेरी इच्छा है कि मैं उस व्यक्ति के साथ रहूं जिसके साथ मैं रोज बात किया करती हूं.'' काउंसलर ने बताया कि पबजी पार्टनर से बात करने की वजह से महिला का पति से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद वो घर छोड़कर अपने पिता के घर चली गई थी. तलाक लेने के इस फैसले पर पति ने विरोध किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काउंसलर ने महिला को फिर विचार करने को कहा है और महिला को पबजी गेम की लत से बाहर से निकलने के लिए मनोचिकित्सक की सलाह दी है.