शादी की रस्में चल रही थीं, अचानक बजा भोजपुरी गाना, दूल्हा मंडप में ही करने लगा डांस, फिर दुल्हन ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंडप में दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही है, लेकिन अचानक भोजपुरी गाना बजता है और गाना सुनते ही दूल्हा शादी के बीच में ही खड़े होकर डांस करने लगता है.

शादी की रस्में चल रही थीं, अचानक बजा भोजपुरी गाना, दूल्हा मंडप में ही करने लगा डांस, फिर दुल्हन ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

शादी की रस्में चल रही थीं, अचानक बजा भोजपुरी गाना, दूल्हा मंडप में ही करने लगा डांस

इंटरनेट शादी के मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. हर रोज़ दूल्हा-दुल्हन के फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंडप में दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही है, लेकिन अचानक भोजपुरी गाना बजता है और गाना सुनते ही दूल्हा शादी के बीच में ही खड़े होकर डांस करने लगता है. उसके बाद आगे जो हुए वो देखकर आप भी कहेंगे, कि दूल्हा को शादी की खुशी बर्दाश्त नहीं हो रही.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप में शादी की रस्में चल रही हैं, और पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं, लेकिन तभी अचानक एक भोजपुरी गाना बजता है और दूल्हा वहीं खड़े होकर डांस करने लग जाता है. पहले वो अपने कंधे हिलाता है और फिर अपनी जगह पर खड़े होकर डांस करता है. दुल्हन उसका हाथ पकड़ती है और उसे नीचे बैठा देती है. लेकिन फिर भी दूल्हा रुकता नहीं है. दूल्हा-दुल्हन का हाथ पकड़ता है और उसे भी अपने साथ मंडप के बाहर ले जाता है. दोनों हाथ पकड़कर डांस करने लगते हैं. इतना ही नहीं, उनके साथ पंडित जी भी डांस करने लगते हैं. दूल्हा काफी देर तक नाचता रहता है.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘खुशी बर्दास्त नहीं हो रही.' दूसरे ने लिखा- ‘भला ऐसी खुशी भी किस काम की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com