साइकिल से बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, मेहमानों को जोमैटो से भिजवाया खाना

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्धमान में सज-धजकर एक दूल्हा 18 किलोमीटर साइकिल (Cycle) चलाकर दुल्हन के घर शादी करने पहुंचा. रास्ते (Road) में लोग दूल्हे को देखकर हैरान रह गए. इसलिए उन्होंने दूल्हे के साथ फोटो भी खिंचवाए.

साइकिल से बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, मेहमानों को जोमैटो से भिजवाया खाना

अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

दुनिया (World) में हर शख्स की ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी (Marriage) बाकियों से जुदा हों. इसलिए लोग अपनी तरफ से हर तरह के इंतेजाम करते हैं. ताकि लोग भी इसे दिन को हमेशा के लिए याद रखें. अक्सर आप उन शादियों (Wedding) के बारे में सुनते ही रहते होंगे, जहां पैसा (Paisa) पानी की तरह बहाया जाता है. मगर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी शादियों को आम तरह से ही खास बना देते हैं. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्धमान में सज-धजकर एक दूल्हा 18 किलोमीटर साइकिल (Cycle) चलाकर दुल्हन के घर शादी करने पहुंचा. रास्ते (Road) में लोग दूल्हे को देखकर हैरान रह गए. इसलिए उन्होंने दूल्हे के साथ फोटो भी खिंचवाए. असल में दूल्हे (Groom) और उसके परिवार ने ये फैसला पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से लिया.

इसके साथ ही कोरोना (Corona) के खतरे को देखते हुए मेहमानों को ऑनलाइन शादी में शामिल होने की व्यवस्था कराई गई. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि दावत का खाना भी जोमैटो (Zomato) के जरिए मेहमानों को उनके घर तक डिलीवर कराया गया. इस मौके पर संदीपन (Sanipan) और अदिति (Aditi) ने कहा कि ऑनलाइन शादी (Online Wedding) उनकी सादी बहुत अच्छी तरह से हो गया. 

ये भी पढ़ें: कपल ने शादी में बुलाने के लिए भेजा अजीब इन्विटेशन, कार्ड देखते ही बिफर पड़े लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि शुरू में वो शादी के आयोजन को लेकर काफी तनाव में थे. मगर फिर भी कोरोना की तीसरी लहर के बीच पूरा आयोजन सुरक्षा के साथ पूरा हुआ. अब ये शादी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर दूल्हे की साइकिल चलाने वाली तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. संदीपन का कहना है कि शादी के समय से ही लोगों को प्रदूषण मुक्त वातावरण बनाने का संदेश देना ज्यादा जरूरी है.