कपल ने शादी में बुलाने के लिए भेजा अजीब इन्विटेशन, कार्ड देखते ही बिफर पड़े लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो शादी इतनी सुर्खियां बटोर रही है, उसका इन्विटेशन (Invitation Card) था ही कुछ ऐसा कि किसी का भी पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाए.

कपल ने शादी में बुलाने के लिए भेजा अजीब इन्विटेशन, कार्ड देखते ही बिफर पड़े लोग

शादी के इस बुलावे को देख कई लोग बुरी तरह भड़क गए.

नई दिल्ली:

अक्सर लोग किसी न किसी जगह पर पार्टी का आयोजन करते ही रहते हैं. इन पार्टियों में रौनकें तभी लगती है जब हर उम्र के लोग शुमार हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों एक दावत खास वजह से सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल शादी का बुलावा मिलते ही हर कोई खुश ही होता है. लेकिन जिन लोगों के पास भी दूल्हे-दुल्हन (Groom-Bride) ने अपनी शादी का कार्ड भेजा उसे देख लोग बुरी तरह से भड़क गए. इसलिए ये खबर लोगों के बीच भी चर्चा का विषय बन गई.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो शादी इतनी सुर्खियां बटोर रही है, उसका इन्विटेशन था ही कुछ ऐसा कि किसी का भी पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाए. जिसे ये इन्विटेशन मिला पहले तो शादी वो महिला बहुत खुश हुई, मगर जैसे ही उसकी नज़र कार्ड पर लिखी उस लाइन पर गई जहां चाइल्ड फ्री वेडिंग लिखा था उसे देखते ही वो बुरी तरह से चिढ़ गई. इस बुलावे को देखते ही महिला को यही ख्याल आया कि शादी की रात बच्चे कहां रहेंगे, कैसे रहेंगे, कौन उनकी देखभाल करेगा? 

इस निमंत्रण में लिखा था, हम सिर्फ गिने-चुने मेहमानों (Guest) को आमंत्रित कर रहे हैं इसलिए हम किसी भी तरह से बच्चों की व्यवस्था नहीं कर पाएंगे. ये सभी पैरेंट्स के लिए आराम और निश्चिंत होकर एंजॉय करने का मौका है. वहीं दूसरे न्योते में लिखा था, हम आपके बच्चों को यकीनन बहुत प्यार करते हैं, लेकिन ये सिर्फ बड़ों का मौका है. इसे पढकर वो मां नाराज़ हो उठी. उसने सोशल साइट पर अपनी इस बारे में पोस्ट लिखी.

ये भी पढ़ें: आजाद भारत में राष्ट्रपति की पहली कार थी Cadillac Convertible, जानें इसकी खासियतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद से ही ये मामला हर जगह वायरल हो गया. लेकर कई लोगों ने अपनी-अपनी राय दी. कुछ का कहना था कि उन्हें ये लिखने की जरूरत नहीं कि उनका ये न्यौता माता-पिता के लिए कोई बेहतरीन मौका. सच्चाई ये है ये निमंत्रण उन्हें महंगा साबित होगा. एक शख्स ने लिखा कि वो किसी भी पार्टी को अपने बच्चे के बिना बिल्कुल एन्जॉय नहीं कर सकते है और ज्यादातर यूजर इस बात से सहमत नजर आए.