पोते ने पूछा- 'पापा की ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं या चाचा की', दादी ने ऐसे खोल डाली पोल - 8 लाख बार देखा गया Video

दादी का एक और वीडियो छाया हुआ है, जहां पोते और दादी की बातचीत फिर वायरल हो रही है. इस बार पोते ने दादी से पूछा कि पापा की ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं या चाचा की. इस पर दादी ने गुस्से में गजब का जवाब (Grandmother Gives Epic Reaction) दिया.

पोते ने पूछा- 'पापा की ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं या चाचा की', दादी ने ऐसे खोल डाली पोल - 8 लाख बार देखा गया Video

पोते ने पूछा- 'पापा की ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं या चाचा की', दादी ने ऐसे खोल डाली पोल

कुछ दिन पहले दादी (Grandmother) का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जहां पोते ने दादी से पूछा था कि 'दादी आप स्वर्ग में जाओगे, या नर्क'. तो दादी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस बार दादी का एक और वीडियो छाया हुआ है, जहां पोते और दादी की बातचीत फिर वायरल हो रही है. इस बार पोते ने दादी से पूछा कि पापा की ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं या चाचा की. इस पर दादी ने गुस्से में गजब का जवाब (Grandmother Gives Epic Reaction) दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर विभोर शर्मा अपनी दादी के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

देखें Video:

पोता दादी से पूछता है कि, ‘दादी पापा की ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं या पापा की ?' तो दादी कहती है, ‘पापा छुपा रुस्तम था और चाचा कि आजतक चल रही हैं गर्लफ्रेंड. जैसे तेरी हैं समझा.' तो पोता बोला, ‘दादी आप मुझे क्यों बीच में लाती हैं'. तो दादी बोली, ‘तू पूछ रहा है तो जवाब तो दूंगी ही ना.' पोता बोला, ‘मैं आपसे पापा और चाचा के बारे में पूछ रहा हूं.' दादी बोलीं, ‘चाचा आज भी बिल्कुल तेरी तरह है.' पोता बोला, ‘आप हर वीडियो में मेरी बेइज्जी करती हैं.' तो दादी बोलीं, ‘किसकी बेइज्जी, बेइज्जी उनकी होती है, जिनकी इज्जत हो.'


इस वीडियो को 16 मई को शेयर किया गया था, जिसे अबतक 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स को दादी का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, सही बोला दादी ने. दूसरे यूजर ने लिखा, दादी का क्या है, बहुत अच्छा लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com