भोजपुरी गाने पर दादाजी स्टेज तोड़ डांस कर रहे थे, दादी आ गई... फिर दादा की हालत हुई ख़राब

एक ऐसे ही हरफनमौला और जिंदादिल बुजुर्ग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग को नाचता देख आप भी झूम उठेंगे और उनकी इस एनर्जी को सलाम करेंगे.

भोजपुरी गाने पर दादाजी स्टेज तोड़ डांस कर रहे थे, दादी आ गई... फिर दादा की हालत हुई ख़राब

कुछ लोगों की जिंदादिली के आगे उम्र सिर्फ एक नंबर बनकर रह जाता है. अपनी मस्ती और जोश के आड़े ऐसे जिंदादिल लोग न किसी उम्र को आने देते हैं और न ही किसी और परेशानी को. एक ऐसे ही हरफनमौला और जिंदादिल बुजुर्ग का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग को नाचता देख आप भी झूम उठेंगे और उनकी इस एनर्जी को सलाम करेंगे.

दादा जी का धांसू डांस

ChapraZila नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो में एक 70-75 साल के बुजुर्ग शादी समारोह में यंग लड़कों के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बुजुर्ग फुल एनर्जी के साथ भोजपुरी गाने पर जबरदस्त स्टेप्स करते हैं. एक बार तो सभी लड़के रुक कर दादा जी का डांस देखने लगते हैं. दादा जी अपने इस धांसू डांस के आगे यंग बॉयज को भी फेल कर देते हैं. खास बात ये है कि पूरे डांस के दौरान बुजुर्ग के चेहरे पर एक मस्ती भरी स्माइल भी नजर आती है. वहीं दादी बार-बार जाकर उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन दादा तो अपने ही धुन में रहते हैं.

यूजर्स बोले- लव यू दादा जी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को एक्स पर करीब एक लाख बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट कर जमकर बुजुर्ग की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह हंसते रहिए, मुस्कुराते रहिए, यही जिंदगी का सबसे अच्छा जीने का तरीका है लव यू दादा जी. दूसरे ने लिखा, जिंदगी को इतने ही शान से जीना चाहिए. परेशानियां कितनी भी हो लेकिन हौसला ऐसे ही होना चाहिए. एक अन्य ने भोजपुरी में कमेंट करते हुए लिखा, मजा आ गईए, गर्दा-गर्दा हो गईल.