सरकारी कर्मचारी मशीन की तरह तेज स्पीड में काम रहा था, Video देख IPS ने कही ये मज़ेदार बात

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स टेबल पर बैठकर कागजों में मशीन की रफ्तार से मुहर लगा रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो को मशीन चल रही है.

सरकारी कर्मचारी मशीन की तरह तेज स्पीड में काम रहा था, Video देख IPS ने कही ये मज़ेदार बात

सरकारी कर्मचारी मशीन की तरह तेज स्पीड में काम रहा था

सरकारी नौकरी का सपना हर कोई देखता है, हर कोई चाहता है कि उसे एक बढ़िया सी सरकारी नौकरी मिल जाए, तो पूरा जीवन आराम से कट जाएगा. सरकारी नौकरी का सपना लोग इसलिए देखते हैं क्योंकि उसमें भविष्य को लेकर नौकरी जाने का कोई खतरा नहीं होता और न ही कोई काम का प्रेशर. इसीलिए आपने अक्सर देखा होगा कि सरकारी दफ्तरों में काम के लिए हमें काफी चक्कर लगाने पड़ते हैं और काम के पूरे होने में काफी वक्त भी लग जाता है. वो इसलिए क्योंकि सरकारी दफ्तरों के कर्मचारी बड़े आराम और अपनी सुविधानुसार काम करना पसंद करते हैं. लेकिन ये बात अब गलत साबित हो गई है क्योंकि सोशल मीडिया पर एक सरकारी कर्मचारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मशीन से भी तेज स्पीड में काम कर रहे है.

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि किसी को भी देखने के बावजूद भी इस बात यकीन नहीं हो रहा है कि भला सरकारी दफ्तर में इतना फास्ट काम कौन करता है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- #निजीकरण की खबर सुनते ही सरकारी कामकाज की दक्षता में अपूर्व बढ़ोतरी...

देखें Video:


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स टेबल पर बैठकर कागजों में मशीन की रफ्तार से मुहर लगा रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो को मशीन चल रही है. क्या आपने पहले कभी किसी सरकारी दफ्तर में किसी को इतनी तेजी से काम करते हुए देखा है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुपिन शर्मा ने अपने इस वीडियो में कई लोगों को टैग भी किया है. इंटनरेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.