Google Duo में कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग, लो लाइट मोड भी जल्द, होगा बिलकुल फेसटाइम जैसा

गूगल (Google) अपने लोकप्रिय वीडियो चैट मोबाइल एप डुओ (Google Duo) में ग्रुप कॉलिंग फीचर (Group Calling Feature) के साथ नए लो लाइट मोड (Low Light Mod) पर काम कर रही है.

Google Duo में कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग, लो लाइट मोड भी जल्द, होगा बिलकुल फेसटाइम जैसा

गूगल (Google) अपने लोकप्रिय वीडियो चैट मोबाइल एप डुओ (Google Duo) में ग्रुप कॉलिंग फीचर (Group Calling Feature) के साथ नए लो लाइट मोड (Low Light Mod) पर काम कर रही है. एंड्रायड पुलिस की देर सोमवार की रिपोर्ट में कहा गया कि डुओ में ग्रुप कॉलिंग फीचर की सबसे अधिक मांग की जा रही है, जो कि एप्पल की फेसटाइम की तरह होगा, जो एक बार में 32 यूजर्स को सपोर्ट करती है. अब यह आखिरकार डुओ में आ रही है. 

अब Google Assistant करेगा Duo ऐप से वीडियो कॉल

यूजर्स को इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए अपने कांटैक्ट्स का पहले एक ग्रुप बनाना होगा, जिससे वे वीडियो चैट करना चाहते हैं, उसके बाद वे कॉल शुरू कर सकेंगे. रिपोर्ट में कहा गया, 'कॉल के निचले दाएं कोने में समूह नाम पर टैप करके यूजर्स समूह सदस्यों की सूची देख सकेंगे.' नए लो लाइट मोड से यूजर्स के वीडियो रात के समय या कम रोशनी में बेहतर दिखेंगे. 

गूगल डुओ ऐप से अब यूज़र भेज पाएंगे वीडियो वॉयसमेल

हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि ये फीचर्स कब जारी किए जाएंगे. फिलहाल यह आम यूजर्स के डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध नहीं है और केवल चुने हुए यूजर्स के साथ इसका परीक्षण किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-आईएएनएस)