यह ख़बर 22 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गर्लफ्रेंड के साथ एमएमएस हुआ लीक, लड़के ने की खुदकुशी

खास बातें

  • पुलिस ने कहा कि उत्तरी गोवा के मोर्लिम गांव के अर्जुन ने 5 अगस्त को खुदकुशी कर ली। उसे इस बात का डर था कि कहीं उसकी गर्लफ्रेंड के परिजन उसकी बहन को नुकसान न पहुंचाएं।
पणजी:

गर्लफ्रेंड के साथ अपना एमएमएस प्रसारित होने के बाद स्थानीय सत्तारी तालुका में रहने वाले एक नौजवान ने खुदकुशी कर ली, जिस एमएमएस के प्रसारित होने की वजह से अर्जुन मैनकर (21) ने खुदकुशी की उसमें कथित तौर पर वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहा था।

पुलिस ने कहा कि उत्तरी गोवा के मोर्लिम गांव के अर्जुन ने 5 अगस्त को खुदकुशी कर ली। उसे इस बात का डर था कि कहीं उसकी गर्लफ्रेंड के परिजन उसकी बहन को नुकसान न पहुंचाएं।

अपने सुसाइड नोट में मैनकर ने कहा कि लड़की के परिजन बदले की भावना से उसकी बहन को हानि पहुंचाने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि शायद अर्जुन धमकियों से डरा हुआ था और इसी वजह से उसने अपने घर के पास ही मौजूद एक झोपड़ी में खुदकुशी कर ली।

पुलिस के मुताबिक, जब कथित तौर पर अर्जुन ने एमएमएस तैयार किया उसके बाद दोनों परिवार के लोग इस बात पर सहमत हो गए कि अर्जुन की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से कर दी जाएगी। उसने स्थानीय नोटरी में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी के लिए तैयार होने संबंधी एक हलफनामा भी दे रखा था। मामले की जांच कर रहे वालपोई पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दो पन्ने के सुसाइड नोट में कहा गया है कि लड़की की मां और उसके तीन भाई उसे कथित तौर पर प्रताड़ित कर रहे थे और उन्होंने उसकी बहन को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि उन्होंने लड़की के परिजन के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है हालांकि, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।