ग्लेन मैक्सवेल की शादी का कार्ड हुआ वायरल, लोगों ने खास अंदाज में दी बधाइयां

मैक्सवेल साल 2017 से विनी रमन (Vini Raman) को डेट कर रहे हैं. इसके बाद दोनों ने फरवरी 2020 में सगाई कर ली थी. अब यह खबर वायरल हुई है कि दोनों मेलबर्न में पारंपरिक तमिल रीति- रिवाजों के साथ जल्द शादी करेंगे.

ग्लेन मैक्सवेल की शादी का कार्ड हुआ वायरल, लोगों ने खास अंदाज में दी बधाइयां

सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल की शादी की जमकर चर्चा हो रही है.

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) जल्द ही भारतीय मूल की लड़की विनी रमन (Vini Raman)  के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जैसे ही लोगों को मैक्सवेल (Maxwell) की शादी के बारे में मालूम हुआ वैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी खूब चर्चा होने लगी. कस्तूरी शंकर नाम के एक टि्वटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. जो कि इंटरनेट की दुनिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

इसी टि्वटर हैंडल ने शादी के निमंत्रण-पत्र (Invitation Card) भी लोगों के साथ शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि मैक्सवेल विनी रमन (Vini Raman) के साथ विवाह करने जा रहे हैं. साथ ही बताया गया कि शादी शायद तमिल ब्राह्मण रीति-रिवाज के साथ होगी. ट्वीट में लिखा है, 'मैक्सवेल विनी रमन के साथ शादी कर रहे हैं. इस प्यारी सी तमिल मुहूर्त पत्रिका को देखते हुए हम कह सकते हैं कि यह शादी तमिल ब्राह्मण रीति-रिवाज से होगी, क्या शादी में सफेग गाऊन भी होगा? ग्लेन और विनी को मुबारकबाद.'

मैक्सवेल की शादी का कार्ड-

इस कार्ड को देखने के बाद मैक्सवेल (Maxwell) के चाहने वालों ने भी उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी. मैक्सवेल की पाटर्नर विनी ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मेलबर्न में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वे एक फार्मासिस्ट हैं. वहीं विनी का परिवार चेन्नई (Chennai) से ताल्लुख रखता है. हालांकि उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ और वहीं से पढ़ाई (Study) समेत बाकी चीजें भी हुईं. 

ये भी पढ़ें: बर्फीली सरहद की निगरानी करना है कितना मुश्किल, जवानों के इस वीडियो को देख समझ जाएंगे

विनी ने ऑस्ट्रेलिया में ही फार्मेसी की पढ़ाई भी की. विनी के पिता वेंकट रमन और मां विजय लक्ष्मी उनके जन्म से पहले ही ऑस्ट्रेलिया में बस गए थे. ग्लेन मैक्सवेल का भारत से काफी पुराना लगाव रहा है. वे आईपीएल (IPL) में लंबे टाइम से खेल रहे हैं. मैक्सवेल फिलहाल आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं. उन्हें टीम ने आईपीएल में 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.

ये भी देखें: छोटा पैकेट, बड़ा धमाका : राजस्थानी बच्चे ने लोकगीत से मोह लिया इंटरनेट को

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com