'चाका चक' गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, दिल जीत रहा है VIDEO

एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देख हर कोई अपना दिल हार बैठ रहा है. वीडियो में प्यारी सी बच्ची फिल्म 'अतरंगी रे' का सॉन्ग 'चाका चक' पर डांस करती नजर आ रही है.

'चाका चक' गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, दिल जीत रहा है VIDEO

सारा अली खान के हिट सॉन्ग 'चाका चक' पर जबरदस्त मूव्स दिखाते नजर आई छोटी सी बच्ची ने लूटा हर किसी का दिल

सोशल मीडिया पर फिल्मी डायलॉग से लेकर गानों के हुक स्टेप तक रील की जैसे बाढ़ आ गई है. बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्गों तक सभी एक से बढ़कर एक रील की होड़ में धमाल मचा रहे हैं. आजकल बॉलीवुड गानों पर बनने वाले डांस वीडियो की भरमार देखते ही बनती है. इसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें बीते साल रिलीज हुई सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' का सॉन्ग 'चाका चक' पर छोटी सी बच्ची गजब का डांस करती नजर आ रही है.

यहां देखिए वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्ची के बेहतरीन डांस मूव्स ने धमाल मचा दिया. वीडियो में छोटी बच्ची फिल्म 'अतरंगी रे' पर गजब का डांस करती नजर आ रही है, जिसे देख हर कोई अपना दिल हारता नजर आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अव्याना केनिशा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'वीडियो के आखिरी भाग चक बच्ची की अभिव्यक्ति को देखने से न चूकें.'

'नगाड़ा संग ढोल..' गाने पर थिरकीं महिला IAS, सोशल मीडिया पर बंधे तारीफों के पुल

वीडियो में टीवी के आगे एक प्यारी सी बच्ची को डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन देख काफी हैरान नजर आ रहे हैं और बढ़चढ़ कर वीडियो पर रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com