हेयर स्प्रे की जगह लगा लिया गोरिल्ला ग्लू, एक महीने बाद भी बालों को छुड़ाना हुआ मुश्किल - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टेसिका ब्राउन (Tessica Brown) नाम की एक महिला ने अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयर स्प्रे (hair spray) की जगह गोरिल्ला ग्लू (Gorilla Glue) लगा लिया.

हेयर स्प्रे की जगह लगा लिया गोरिल्ला ग्लू, एक महीने बाद भी बालों को छुड़ाना हुआ मुश्किल - देखें Video

हेयर स्प्रे की जगह लगा लिया गोरिल्ला ग्लू, एक महीने बाद भी बालों को छुड़ाना हुआ मुश्किल

अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए इन दिनों लड़कियां तरह-तरह के ट्रीटमेंट और एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वहीं, कुछ लड़कियां को केवल सोशल मडिया और टिकटॉक जैसे ऐप पर खुद को वायरल और पॉप्युलर करने के लिए ही एपने लुक और अपने बालों के साथ खिलवाड़ करती रहती हैं. ऐसे में कई बार उनका मेकअप और हेयरस्टाइल उन्हें मुश्किल में भी डाल देता है. वॉशिंगटन में एक भी एक लड़की के साथ ऐसा ही कुछ हुऐ है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टेसिका ब्राउन (Tessica Brown) नाम की एक महिला ने अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयर स्प्रे (hair spray) की जगह गोरिल्ला ग्लू (Gorilla Glue) लगा लिया. इसके बाद इस महिला पर मुसीबतों का पहाड़ आ गया. दरअसल, ग्लू से टेसिका के बाल ऐसे बुरी तरह से चिपके की उन्हें छुड़ाने में उसे एक महीने से भी ज्यादा का समय लग गया, लेकिन फिर भी उसके बाल पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने चिपके बालों को छुड़ाने के लिए टेसिका को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इसके लिए उसने डॉक्टरों की भी मदद ली. टेसिका ने एस पूरे वाक्ये का खुलासा अपना एक वीडियो शेयर करके किया है. इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख जुके हैं और वीडियो पर ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोग टेसिका का मजाक उड़ा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उसे आगे कभी ऐसा न करने की सलाह दे रहे है.