लड़की ने सगाई की अंगूठी पहनाने के बाद छुए लड़के के पैर, फिर लड़के ने की ऐसी हरकत, पिता ने सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

वीडियो में दिखाया गया है कि सगाई चल रही है, जहां अंगूठी पहनाने के बाद लड़की, लड़के के पैर छूती है. उसके बाद लड़का भी लड़की को अंगूठी पहनाता है, लेकिन आगे जो हुआ वो आपने शायद पहले नहीं देखा होगा.

लड़की ने सगाई की अंगूठी पहनाने के बाद छुए लड़के के पैर, फिर लड़के ने की ऐसी हरकत, पिता ने सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

लड़की ने सगाई की अंगूठी पहनाने के बाद छुए लड़के पैर, फिर लड़के ने की ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो (Funny Wedding Video) खूब वायरल होते रहते हैं. जिनमें दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) की मजेदार हरकतें भी होती हैं और कुछ ऐसी चीजें भी देखने को मिलती हैं, जो हमें पसंद भी आती हैं और हमें हैरान भी करती हैं. इंटरनेट पर अब एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो शादी का नहीं बल्कि सगाई (Engagement Video) का है. वीडियो देखने में काफी मजेदार तो है ही, साथ ही इसमें कुछ ऐसा है जो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. वीडियो में दिखाया गया है कि सगाई चल रही है, जहां अंगूठी पहनाने के बाद लड़की, लड़के का पैर छूती है. उसके बाद लड़का भी लड़की को अंगूठी पहनाता है, लेकिन आगे जो हुआ वो आपने शायद पहले नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का-लड़की एक दूसरे के आमने सामने खड़े हैं. परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार भी दिख रहे हैं. पहले लड़की लड़के को अंगूठी पहनाती है और फिर नीचे झुककर लड़के के पैर छू लेती है. इसके बाद लड़का भी अंगूठी पहनाता है और वो भी लड़की की तरह ही उसके पैर छू लेता है. इतनेमें  लड़के के पिता पीछे से उसे ज़ोर का थप्पड़ मारते हैं.

देखें Video:

ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर mohan_kushwaha_8555 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर अबतक 87 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग लड़के की तारीफ कर रहे हैं कि लड़के ने लड़की को अपने बराबार समझा. तो कुछ लोग लड़के का जमर मज़ाक उड़ा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सड़कों के नाम बदलने को लेकर राजनीति के पीछे आखिर क्या सोच है बीजेपी की?