लड़की ने जादुई आवाज़ में गाया ‘जश्न-ए-बहारा’ सॉन्ग, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो एक गाने का है. हम बात कर रहे हैं यूट्यूबर अनुमिता नादेसन की, जिन्होंने फिल्म जोधा अकबर के गाने जश्न-ए-बहारा को अपनी जादुई आवाज़ में दाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

लड़की ने जादुई आवाज़ में गाया ‘जश्न-ए-बहारा’ सॉन्ग, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

लड़की ने जादुई आवाज़ में गाया ‘जश्न-ए-बहारा’ सॉन्ग, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग

सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए, आप सोच भी नहीं सकते. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो एक गाने का है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि यूट्यूब पर इस वीडियो पर अबतक 5 हजार कमेंट्स आ चुके हैं. लोग इसे एक बार नहीं बल्कि बार-बार बार सुन रहे हैं. हम बात कर रहे हैं यूट्यूबर अनुमिता नादेसन (Anumita Nadesan) की, जिन्होंने फिल्म जोधा अकबर (Jodhaa Akbar) के गाने जश्न-ए-बहारा (Jashn-E-Bahaaraa) को अपनी जादुई आवाज़ में दाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

अनुमिता का यह गाना इस समय यूट्यूब पर इतना सुना जा रहा है कि इसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर इस गाने को 27 फरवरी को अपलोड किया गया था, जिसके बाद से उसके व्यूज लगातार बढ़ते ही चले गए.

देखें Video:

इस गाने को शेयर करते हुए अनुमिता ने लिखा, ‘हेलो, जश्न-ए-बहारा का पूर्ण संस्करण अंत में यहाँ है! उम्मीद हुँ आपको बहुत मज़ा आया होगा'. उन्होंने पिछले साल इंस्टाग्राम रील्स वीडियो में पहली बार अपने कवर की एक झलक दिखाई थी.

पोस्ट किए जाने के बाद से इस महीने में, वीडियो लोकप्रियता में लगातार वृद्धि हुई है, गायक की प्रशंसा करते हुए विचारों और कमेंट्स की रैकिंग की गई है.

यूट्यूब पर एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा है, "मैं इस गीत को दिन में 100 बार सुनता हूं. सुंदर आवाज."

पिछले साल दिसंबर में नादेसन ने एक रील शेयर की थी, जिसमें उन्होंने 2008 की फिल्म जोधा अकबर से गाना गाते हुए दिखाया था. यह गाना इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था, जिसे 5 लाख से अधिक बार देखा गया था.


रविवार को गायक ने अपने श्रोताओं को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, "हमने 2 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com