गहरी नींद में सो रहे पिता के मुंह पर बेटी ने डाला पानी, घबराकर उठा शख्स और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पिता और बेटी (Father-Daughter) का प्यारा सा वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. गहरी नींद में सो रहे पिता पर बेटी (Girl Pouring Water On Dad) ने पानी से भरा ग्लास मुंह पर डाल दिया.

गहरी नींद में सो रहे पिता के मुंह पर बेटी ने डाला पानी, घबराकर उठा शख्स और फिर... देखें Viral Video

Viral Video: गहरी नींद में सो रहे पिता के मुंह पर बेटी ने डाला पानी, घबराकर उठा शख्स और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर पिता और बेटी (Father-Daughter) का प्यारा सा वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. आपने कई ऐसे प्रैंक वीडियो (Prank Video) देखे होंगे, जहां बेटी पिता के साथ प्रैंक करती है. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ. गहरी नींद में सो रहे पिता पर बेटी (Girl Pouring Water On Dad) ने पानी से भरा ग्लास मुंह पर डाल दिया, उसके बाद पिता ने जिस प्रकार रिएक्शन दिया, वो देखने लायक था.

इंस्टाग्राम के अलावा इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है. ट्विटर पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो चुका है, जिसके अब तक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स इमोशनल हो गए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी सी बच्ची अपने पिता पर प्रैंक करती है. पिता जिस वक्त गहरी नींद में सो रहे थे, उस वक्त बेटी ठंडे पानी का भरा गिलास लाई और उनके मुंह पर डाल दिया. पिता घबराकर उठा और बेटी को देखने लगा. उस वक्त उनकी बेटी जोर-जोर से हंस रही थी. बेटी को हंसता देख पिता भी हंस पड़े और उन्होंने भी गजब का रिएक्शन दिया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'बच्ची ने प्रैंक करने के बाद कितना प्यारा रिएक्शन दिया है. देखकर मजा आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इस वीडियो को बार-बार देख रही हूं. ये बच्ची सच में बहुत प्यारी है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'यह बच्ची कितनी क्यूट है.'