Neha Kakkar के अंदाज में गाते हुए लड़की ने किया Pizza ऑर्डर, वीडियो हुआ वायरल

Prank Of Pizza Order: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो नेहा कक्कड़ के अंदाज में गाते हुए पिज्जा ऑर्डर करती नजर आ रही है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Neha Kakkar के अंदाज में गाते हुए लड़की ने किया Pizza ऑर्डर, वीडियो हुआ वायरल

Copy Style Of Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ को चाहने वाले फैन की कोई कमी नहीं है. उनके फैन उनकी स्टाइल से लेकर उनके अंदाज तक सब कुछ फॉलो करते हैं. हाल ही में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेहा कक्कड़ के अंदाज में गाते हुए पिज्जा ऑर्डर करती नजर आ रही है. कुछ समय पहले इसी तरह एक लड़की आलिया भट्ट के अंदाज में कॉल कर पिज्जा ऑर्डर करते हुए इंटरनेट पर वायरल हुआ थी.


 
यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की पिज्जा ऑर्डर करने के लिए फोन करती है. इस बीच दूसरी तरफ से आवाज आती है, आपने पिज्जा आउटलेट पर फोन किया है और पिज्जा ऑर्डर करने में किस तरह की मदद की जा सकती है. इतना सुनते ही यह लड़की शुरू हो जाती है. वह पिज्जा ऑर्डर करते हुए गाने लगती है और इस तरह वो पता भी बताती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.