लड़की ने शानदार अंदाज में घर पर ही बनाया काजल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

लड़की ने शानदार अंदाज में घर पर ही काजल (Girl Make Homemade Kajal) बनाया. वो भी कुछ ही मिनट में. देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दिया और सरसों के तेल से लड़की ने काजल बनाया. वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है.

लड़की ने शानदार अंदाज में घर पर ही बनाया काजल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

लड़की ने सरसों के तेल से मिनटों में बनाया काजल, 2 करोड़ बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्यूटी टिप्स (Beauty Tips) के वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. एक लड़की ने शानदार अंदाज में घर पर ही काजल (Girl Make Homemade Kajal) बनाया. वो भी कुछ ही मिनट में. देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. दिया और सरसों के तेल (Kajal With Diya And Mustard Oil) से लड़की ने काजल बनाया. ब्यूटी टिप्स और ब्यूटी केयर के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. यह वीडियो (Viral Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की तीन दिया लेती है और उसमें बत्ती रखती है. दिये में वो सरसों का तेल भरती हैं. जलाकर वो एक साथ रखती हैं और आस-पास कटोरी रख देती हैं. ऊपर प्लेट स्टील की प्लेट रख देती हैं. कुछ देर रखने के बाद प्लेट काली हो जाती है. वो चम्मच से कालेपन को निकालती हैं और एक कटोर में घी से मिक्स करती हैं. जिससे काजल तैयार हो जाता है.

इस वीडियो को फेमस इंस्टाग्राम पेज Artkala4u ने वीडियो को 22 अप्रैल को शेयर किया था. किसी को यह ट्रिक काफी पसंद आई, तो कुछ ने बताया कि यह सब की आंखों के लिए ठीक नहीं होती.

देखें Video:


इस वीडियो के अब तक 23 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. अगर लॉकडाउन में आपका काजल खत्म हो चुका है, तो आप भी इस देसी तरीके से घर पर काजल बना सकते हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'यह मेरी मम्मी घर पर ही बनाती हैं और रियल काजल बनाती हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं भी घर का बना ही काजल इस्तेमाल करती हूं. बहुत अच्छा रहता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुछ यूजर्स ऐसे हैं जिनको यह तरीका पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, 'यह तरीका बिल्कुल ठीक नहीं है, इससे आंखों में इंफेक्शन हो सकता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैंने एक बार लगाया था, सूट नहीं किया.'