विज्ञापन
This Article is From Dec 14, 2021

भूत बनकर लोगों के बीच रह रही थी लड़की, असल खूबसूरती दिखने पर उड़े लोगों के होश

मिनिसोटा (Minnesota, US) में रहने वाली लड़की हमेशा ही काले-अजीबोगरीब मेकअप (Weird Make Up) के साथ अपनी जिंदगी जी रही थी. एक दिन उसने जब अपना लुक बदलकर सामान्य लड़कियों की तरह किया, तो उसे देखने वालों के होश ही उड़ गए.

भूत बनकर लोगों के बीच रह रही थी लड़की, असल खूबसूरती दिखने पर उड़े लोगों के होश
जॉर्डन बचपन (Childhood) से ही अजीब लुक में रहा करती थीं.
नई दिल्ली:

दुनिया  (World) में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी असल पहचान दूसरों से छिपाकर रखते हैं. इसके लिए वो अपना हुलिया तक बदल लेते हैं. इन दिनों एक ऐसी ही लड़की (Girl) लोगों के बीच दिलचस्पी की वजह बनी हुई है, जो ज्यादातर वक्त अपने असल रूप में रहती ही नहीं थी. लेकिन भूत (Ghost) की तरह दिखने वाली एक लड़की (Girl) ने उस समय सभी को हैरान कर दिया, जब उसने अपना लुक (Lookup) मेकअप (Makeup) की मदद से पूरी तरह चेंज किया. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्डन बोवी नामक इस युवती को बचपन से ही 'गोथ' लुक पसंद था. वह कभी भी एक नॉर्मल लुक में नहीं रही. मिनिसोटा (Minnesota, US) में रहने वाली लड़की हमेशा ही काले-अजीबोगरीब मेकअप (Weird Make Up) के साथ अपनी जिंदगी जी रही थी. एक दिन उसने जब अपना लुक बदलकर सामान्य लड़कियों की तरह किया, तो उसे देखने वालों के होश ही उड़ गए.

27 वर्षीय जॉर्डन (Jordan) ने अपना लुक बदलने के लिए एक मेकअप आर्टिस्ट की मदद ली. लड़की ने मेकअप के ज़रिये अपने सभी टैटू अच्छी तरह ढक दिए. इसके बाद जॉर्डन ने बेहद सुंदर ड्रेस पहनी, जो ग्लिटर्स वाली पार्टी ड्रेस थी. वहीं इस बार उनका हेयरस्टाइल भी बाकी लड़कियों जैसा था. इसके बाद जब जॉर्डन अपने लोगों के सामने पहुंची तो वे उसे पहचान तक नहीं पाए. जॉर्डन अपने असल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें: कस्मटर ने वेट्रेस को दी लाखों की टिप, रेस्टोरेंट मैनेजर ने नौकरी से निकाला

जॉर्डन का कहना है कि अपने इस लुक को देखकर वो खुद हैरत में पड़ गई. जॉर्डन बताती हैं कि वे बिल्कुल अलग लग रही थीं. दरअसल जॉर्डन बचपन (Childhood) से ही अजीब लुक में रहा करती थीं, ऐसे में उसे अपना वो रूप भी अब सही से याद नहीं रहा था. यहां तक कि जॉर्डन के मंगेतर मैट लिंडनर भी उन्हें देखकर यकीन नहीं कर पाए कि ये वही लड़की है. जो देखने में एकदम अजीब लगती थी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
भूत बनकर लोगों के बीच रह रही थी लड़की, असल खूबसूरती दिखने पर उड़े लोगों के होश
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com