बच्ची ने 'सौदे बाजी' गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

एक बच्ची का डांस (Girl Dancing To Saude Bazi) वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है. बच्ची ने बड़े ही शानदार तरीके से डांस और एक्सप्रेशन्स दिए. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बच्ची ने 'सौदे बाजी' गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

बच्ची ने 'सौदे बाजी' गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टैलेंट दिखाने के लिए इंटरनेट को सबसे अच्छा माध्यम माना जाता है. इंटरनेट पर वीडियो अपलोड करके बड़े शहर से लेकर गांव तक टैलेंट को पहुंचाया जा सकता है. एक बच्ची का डांस (Girl Dancing To Saude Bazi) वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है. बच्ची ने बड़े ही शानदार तरीके से डांस और एक्सप्रेशन्स दिए. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सिया मकवाना (Siya Makwana) ने शेयर किया है. इस वीडियो को आप जरूर लूप पर देखना पसंद करेंगे.

इस क्लिप की शुरुआत मकवाना ने पारंपरिक पोशाक पहने फर्श पर बैठकर की. पीछे फिल्म 'आक्रोश' (Aakrosh) का 'सौदे बाजी' (Saude Bazi) सॉन्ग चल रहा है. इस गाने पर बच्ची ने बैठकर शानदार एक्सप्रेशन्स देते हुए डांस किया. 

देखें Video:

इस वीडियो को 20 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी इंस्पिरेश्नल सोनल देवराज को भी टैग किया था. उन्होंने भी इस वीडियो पर कमेंट किया. उन्होंने कमेंट में लिखा, 'क्यूटेस्ट'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत प्यारे हो और आपका डांस भी काफी शानदार है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपने सही समय पर एक्सप्रेशन्स दिए हैं.'