विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2023

बच्ची ने सेंटा को लेकर पुलिस को लिखा अजीबोगरीब खत, मांग सुनकर हर कोई रह गया दंग

कंबरलैंड की एक 10 साल की बच्ची का लेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बताया जा रहा है कि, बच्ची के मन में सेंटा के अस्तित्व को लेकर कुछ सवाल थे, जिसको लेकर बच्ची ने पुलिस को एक लेटर लिखा, जिसे पढ़कर पुलिस भी दंग रह गई.

Read Time: 16 mins
बच्ची ने सेंटा को लेकर पुलिस को लिखा अजीबोगरीब खत, मांग सुनकर हर कोई रह गया दंग

Existence Of Santa Claus: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक बच्ची द्वारा लिखा गया लेटर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे खुद पुलिस ने इंटरनेट पर शेयर किया है. कई बार बच्चों के मन में कई तरह के सवाल उठते हैं, जिनके बारे में जानकर माता-पिता भी हैरान रह जाते हैं. एक ऐसी ही बच्ची के मन में उठे सवालों के चलते उसने एक ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि, बच्ची के मन में सेंटा के अस्तित्व को लेकर सवाल था. इसके लिए बच्ची ने पुलिस को एक लेटर लिखा, जिसे पढ़कर पुलिस भी दंग रह गई. दरअसल, बच्ची ने यह लेटर सेंटा के डीएनए टेस्ट के लिए पुलिस को लिखा था.

Advertisement

यह मामला कंबरलैंड (Cumberland) का बताया जा रहा है. दरअसल, आइलैंड की एक 10 साल की बच्ची को सेंटा के अस्तित्व पर संदेह हुआ, जिसके बाद बच्ची ने सेंटा के अस्तित्व की जांच के लिए पुलिस की मदद लेने का फैसला किया और उन्हें एक लेटर लिखा, जिसमें उसने सेंटा क्लॉज के अस्तित्व को साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट कराने का पुलिस विभाग से अनुरोध किया. अब सोशल मीडिया पर इस बच्ची का लेटर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इन तस्वीरों को कंबरलैंड पुलिस ने शेयर किया है. एनपीआर की खबर के अनुसार, 10 वर्षीय बच्ची स्कारलेट डौमैटो ने अपने स्थानीय पुलिस विभाग को सेंटा क्लॉज के अस्तित्व को साबित करने के लिए डीएनए के लिए बची हुई गाजर और कुकीज का औपचारिक रूप से टेस्ट करने की मांग करते हुए एक लेटर लिखा. वहीं बच्ची के इस मासूम से अनुरोध को पुलिस सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाई.

Advertisement

आपको बता दें कि, बच्ची ने अपने लेटर में लिखा है कि, 'मैंने एक कुकी और गाजर का एक नमूना लिया, जो मैंने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सेंटा और हिरन के लिए छोड़े थे. मैं सोच रही हूं कि क्या आप इससे डीएनए सैंपल ले सकते हैं और देख सकते हैं कि क्या सेंटा असली है?' वहीं लेटर के साथ ही बच्ची ने सबूतों को राज्य के स्वास्थ्य विभाग फोरेंसिक साइंस यूनिट को भेज दिया.

Advertisement

बच्ची के अनुरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने फेसबुक पर उसके लेटर और 'सबूत' की तस्वीरें भी साझा की. पुलिस प्रमुख मैथ्यू बेन्सन ने कहा कि, उन्होंने सेंटा के हिरण के दांत काटने के निशान की जांच के लिए रोड आइलैंड स्वास्थ्य विभाग को बच्ची द्वारा भेजे गए सबूत भेज दिए हैं. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में बच्ची ने सेंटा के अस्तित्व को लेकर लेटर लिखा था.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा 'शोले' फिल्म का मशहूर डायलॉग, पूछा- कितने स्कॉर्पियो थे, मजेदार अंदाज में मिला जवाब
बच्ची ने सेंटा को लेकर पुलिस को लिखा अजीबोगरीब खत, मांग सुनकर हर कोई रह गया दंग
बाइक पर भालू को बैठाकर सैर पर निकला शख्स, राह चलते लोगों को देख जानवर ने कर दी ऐसी हरकत
Next Article
बाइक पर भालू को बैठाकर सैर पर निकला शख्स, राह चलते लोगों को देख जानवर ने कर दी ऐसी हरकत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;