VIDEO: फोटो क्लिक कर रहे टूरिस्ट के पीछे पड़ा गुस्सैल जिराफ, जान बचाकर गाड़ी दौड़ता नजर आया ड्राइवर

Angry Giraffe Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों की गाड़ी के पीछे एक गुस्सैला जिराफ पड़ जाता है, जिसके बाद पर्यटकों की डर के मारे सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है.

VIDEO: फोटो क्लिक कर रहे टूरिस्ट के पीछे पड़ा गुस्सैल जिराफ, जान बचाकर गाड़ी दौड़ता नजर आया ड्राइवर

Giraffe Chased Jeep Shocking Video: सोशल मीडिया पर अक्सर जंगल सफारी से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो कई बार डरा देते हैं. कुछ वीडियोज में जंगल सफारी (Jungle Safari) का लुत्फ उठा रहे पर्यटकों की गाड़ी के पीछे कई बार अचानक जंगली जानवर लग जाते हैं, जिनसे वे बचते-बचाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें जंगल सफारी के दौरान पर्यटकों की गाड़ी के पीछे एक गुस्सैला जिराफ पड़ जाता है, जिसके बाद पर्यटकों की डर के मारे सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. 

यहां देखें वीडियो

सोचिए कि अगर आप जंगल सफारी का लुत्फ उठा रहे हों और पीछे कोई जंगली जानवर लग जाए तो क्या होगा, लाजिमी है आपकी भी डर के मारे हालत खराब हो जाएगी, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, खुली जीप में बैठी एक महिला पर्यटक जिराफ की तस्वीरें ले रही होती है, इसी बीच जिराफ अचानक जिराफ भड़क जाता है और वो तेजी से गाड़ी के पीछे दौड़ने लगता है. जिराफ को तेजी से पीछे दौड़ते देख पर्यटक चीखने-चिल्लाने के साथ-साथ रोने तक लगते हैं. वहीं इस बीच ड्राइवर गाड़ी की स्पीड बढ़ा देता है और जानवर के हमले से सबको बचा लेता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो waowafrica नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग की सांसें अटक रही हैं. इस वीडियो को अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, गुस्सैल जिराफ. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.