नन्हें से बच्चे के हाथ से गाजर लेकर खा गया जिराफ, जानवर की ये हरकत देख सोशल मीडिया पर सहम गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में आप एक जिराफ को एक छोटे से बच्चे के साथ देख सकते हैं. वीडियो में जिराफ की हरकतें देख आपका दिल भी सहम जाएगा.

नन्हें से बच्चे के हाथ से गाजर लेकर खा गया जिराफ, जानवर की ये हरकत देख सोशल मीडिया पर सहम गए लोग

बच्चों के साथ घर के पालतू जानवरों की खास बॉन्डिंग बन जाती है. बच्चे यूं भी जहां कहीं जानवरों को देखते हैं, उन्हें देख एक्साइटेड हो जाते हैं. जानवरों को भी बच्चों से लगाव होता है लेकिन कभी-कभी ये बच्चों के लिए खतरा भी बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में आप एक जिराफ को एक छोटे से बच्चे के साथ देख सकते हैं. वीडियो में जिराफ की हरकतें देख आपका दिल भी सहम जाएगा.

बच्चे के हाथ से लेकर गाजर चट कर गया जिराफ

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में एक कार के अंदर एक छोटा सा बच्चा बैठा नजर आ रहा है. करीब एक साल का ये बच्चा कार में गाजर का टुकड़ा लेकर बैठा नजर आता है. इतने में एक जिराफ वहां पहुंच जाता है और वह बच्चे के हाथ से गाजर खाने लगता है. देखते ही देखते जिराफ, गाजर चट कर जाता है और बच्चा बस देखता रह जाता है. जिराफ जिस तरह से कार की खिड़की से मुंह डाल कर बच्चे के हाथ से गाजर खाता है, उसे देख काफी डर भी लगता है कि कहीं ये जिराफ नन्हें से बच्चे को नुकसान न पहुंचा दे.

लोगों ने कहा- ये खतरनाक है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस छोटे से बच्चे और जिराफ के वीडियो पर 38 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस बच्चे को लेकर कंसर्न जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये बड़ा ही खतरनाक है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, देख कर डर लग रहा है. जबकि कुछ यूजर इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं.