यूपी में पटक-पटक कर कोरोना वैक्सीन दी जा रही है, वीडियो देखने के बाद हंस देंगे आप

कोरोना (Corona) का समय हम सभी के लिए बहुत ही बुरा रहा. इस दौरान पूरी दुनिया में लॉकडाउन (Trending Video) लग गया था. सामाजिक दूरी (Social Distance) बनाने के लिए ये ज़रूरी भी था.

यूपी में पटक-पटक कर कोरोना वैक्सीन दी जा रही है, वीडियो देखने के बाद हंस देंगे आप

कोरोना (Corona) का समय हम सभी के लिए बहुत ही बुरा रहा. इस दौरान पूरी दुनिया में लॉकडाउन (Trending Video) लग गया था. सामाजिक दूरी (Social Distance) बनाने के लिए ये ज़रूरी भी था. ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोरोना की वैक्सीन का महत्व बेहद ज़रूरी हो गया है. सरकार इसके लिए निरंतर प्रयत्न भी कर रही है. मेडिकल कार्यकर्ताओं की मदद से सरकार घर जाकर वैक्सीन दिलवाने का काम कर रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल भी हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रुक नहीं पाएगी.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स को मेडिकल टीम पटक-पटक कर वैक्सीन दे रही है, मगर वो शख्स वैक्सीन लेने से डर रहा है. लोग उस शख्स को कह रहे हैं- वैक्सीन लेना ही होगा, जवाब में शख्स कह रहा है- हम नहीं लेंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को देखने के बाद यूज़र बहुत प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में हंसने वाली बात है. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा है- ले लो वैक्सीन मेरे भाई.