बेडरूम में सोने गई महिला, तो बेड के नीचे एकसाथ देखे दर्जनों सांप, देखकर उड़ गए होश और फिर...

संयुक्त राज्य अमेरिका में सामने आई एक विचित्र घटना में, जॉर्जिया में एक परिवार को उनके बिस्तर के नीचे की जगह एक नहीं बल्कि 18 सांप मिले हैं.

बेडरूम में सोने गई महिला, तो बेड के नीचे एकसाथ देखे दर्जनों सांप, देखकर उड़ गए होश और फिर...

बेडरूम में सोने गई महिला, तो बेड के नीचे एकसाथ देखे दर्जनों सांप

बिन बुलाए मेहमान अक्सर एक अप्रिय अनुभव हो सकते हैं. लेकिन क्या होगा अगर आपके घर में 20 सांप एकसाथ आ जाएं. संयुक्त राज्य अमेरिका में सामने आई एक विचित्र घटना में, जॉर्जिया में एक परिवार को उनके बिस्तर के नीचे की जगह एक नहीं बल्कि 18 सांप मिले हैं. यह घटना तब सामने आई जब ऑगस्टा की एक महिला ट्रिश विल्चर ने अपने बेडरूम के फर्श पर सांपों की तस्वीरें साझा कीं और बताया कि इन्हें देखकर वो "डर गई" थीं. पोस्ट में विल्चर ने लिखा, "मेरे बेडरूम में सभी सांपों के बच्चे को देखो ... मैं पागल हो गई हूं."

देखें Photos:

परिवार ने खुलासा किया, कि उन्होंने यह तब देखा जब विल्चर ने फर्श पर फर का टुकड़ा दिखा तो मेंने उसे पकड़ने की कोशिश की. WJBF-TV 6 से बात करते हुए, उसने कहा, "बिस्तर पर जाने से पहले, मैंने देखा कि मैंने जो सोचा था वह फर्श पर फर का एक टुकड़ा था, मैं उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो एक सेकंड बाद दूसरा हिलने लगा और मैं अपने पति के पास गई, बताया कि हमारे यहां सांप हैं!'"

जल्द ही विल्चर और उनके पति मैक्स विल्चर ने अपने बिस्तर के नीचे बसे सांपों की संख्या गिनी. एक अन्य फेसबुक पोस्ट में, उसने अपने फॉलोअर्स को अपडेट किया कि वे "17 बच्चे और एक माँ" हैं.

विवरण साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "17 बच्चे और माँ मिलीं.” इसके बाद, विल्चर ने सांपों को बचाने के लिए एक ग्रैबर टूल का इस्तेमाल किया और प्रत्येक को एक लिनन बैग में रखा. इसके बाद पति-पत्नी ने सभी सांपों को पास के एक नाले में छोड़ दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इस घटना को इंटरनेट पर लोगों से कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं. जहां कोई दंपति के साहस की सराहना कर रहा था, तो वहीं कुछ ने सोचा कि परिवार सांपों की मौजूदगी से कैसे अनजान था.