गोद में लेकर खिला रहा था पिता, गुस्से में बच्चे ने हवा में उछलकर काट ली नाक - 30 लाख बार देखा गया Video

पिता बच्चे को गोद में लेकर खिला (Father Playing With Baby) रहा था. तभी बच्चे ने पिता की नाक पर अटैक (Child Cut Father's Nose) कर दिया. इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

गोद में लेकर खिला रहा था पिता, गुस्से में बच्चे ने हवा में उछलकर काट ली नाक - 30 लाख बार देखा गया Video

गोद में लेकर खिला रहा था पिता, गुस्से में बच्चे ने हवा में उछलकर काट ली नाक - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर पिता और बच्चे के कई मजेदार वीडियो (Funny Videos) छाए रहते हैं. पिता जहां बच्चों के साथ अजीबोगरीब मस्ती करते हैं, जो मां को बिल्कुल पसंद नहीं आती. लेकिन यहां बच्चे ने पिता के साथ ऐसी मजेदार चीज़ की, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. पिता बच्चे को गोद में लेकर खिला (Father Playing With Baby) रहा था. तभी बच्चे ने पिता की नाक पर अटैक (Child Cut Father's Nose) कर दिया. इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता बच्चे को गोद में लेकर खिला रहा है. बच्चा पिता को देखता है. फिर अचानक मुंह पर चढ़ जाता है. वो पिता की नाक को काट लेता है. बच्चे के एक्सप्रेशन्स लोगों का काफी पसंद आ रहे हैं. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर babies.daily नाम के पेज ने शेयर किया है, जिसके अब तक 3.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लाख से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स भी आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'बच्चे ने एक ही बार में पिता से बदला ले लिया. उसके बाद क्या हुआ, वो देखना है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बच्चे के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखकर मैं अभी भी हंस रहा हूं. शानदार वीडियो.'