Video: स्पेन में कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नज़ारा, समंदर के ऊपर उठा बादलों का बवंडर

Amazing Video Of Waterspouts: हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक या दो नहीं, बल्कि चार-चार बवंडर एक साथ दिखाई दे रहे हैं. समंदर के ऊपर उठता बादलों का यह बवंडर स्पेन के आइलैंड Mallorca का बताया जा रहा है.

Video: स्पेन में कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नज़ारा, समंदर के ऊपर उठा बादलों का बवंडर

Stunning Waterspouts Viral Video: प्रकृति अपने अंदर कई रहस्य छिपाए हुए है. अक्सर कई बार जाने-अनजाने कुदरत के कुछ ऐसे अद्भुत नज़ारे देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखने के बाद भी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक अद्भुत नज़ारा लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें समंदर के ऊपर उठता बादलों का बवंडर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर कभी-कभी कुछ हैरतअंगेज वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह जाता है. आपने आज तक रेत और धूल के बवंडर देखे होंगे, जो हवाओं के साथ-साथ ना जानें क्या-क्या उड़ाकर ले जाता है, लेकिन आज हम आपको इस वीडियो में बादलों का बवंबर दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए शायद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक या दो नहीं, बल्कि चार-चार बवंडर एक साथ दिख रहे हैं. यह नजारा वाकई हैरान कर देने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे समंदर की सतह को छूता यह बवंडर बादलों से जा मिलता है. तेजी से वायरल होता है बवंडर का यह वीडियो स्पेन के आइलैंड Mallorca का बताया जा रहा है, जिसे एक सेलबोट से कैप्चर किया गया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @cualify नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन यानि 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक हज़ारों लोग पसंद कर चुके हैं.

* ""Video: केरल में बीच सड़क स्ट्रांग मैसेज देते हुए दुल्हन ने करवाया अनोखा फोटोशूट
* 'पाकिस्तान की 'Pawri Girl' का एक और Video आया सामने, देखें नया कारनामा
* "हजार का खाना-लाखों की टिप, फिर वापस मांगा सूद समेत पूरा पैसा, जानें क्या है मामला


देखें वीडियो- मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com