चार मंजिला बिल्डिंग गिर गई, 30 घंटे तक मलबे में दबी रही मासूम बच्ची, फिर भी ज़िंदा बच गई

न्यूज एजेंसी एएफपी ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि इस हादसे में कई लोगों की मौत हुई जबकि 16 से ज्यादा लोग घायल भी हो चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहतकर्मी बच्ची को बिल्डिंग से निकाल रहे हैं. बच्ची एकदम स्वस्थ लग रही है.

चार मंजिला बिल्डिंग गिर गई, 30 घंटे तक मलबे में दबी रही मासूम बच्ची, फिर भी ज़िंदा बच गई

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय'  इस शब्द का अर्थ ये कि जिसके साथ ईश्वर होता है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. ठीक एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर देखने को मिला. दरअसल, मिडिल ईस्ट के देश जॉर्डन की राजधानी में एक बहुमंजिला बिल्डिंग अचानक भरभराकर गिर पड़ी थी. बिल्डिंग गिरने से कई लोगों की मौत हो गई, मगर 30 घंटे के बाद एक 4 महीने की बच्ची ज़िंदा बच गई. इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग हैरान हैं और दंग है कि इतनी परेशानियों के बावजूद ये बच्ची ज़िंदा कैसे बच गई?

देखें वायरल वीडियो

न्यूज एजेंसी एएफपी ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि इस हादसे में कई लोगों की मौत हुई जबकि 16 से ज्यादा लोग घायल भी हो चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहतकर्मी बच्ची को बिल्डिंग से निकाल रहे हैं. बच्ची एकदम स्वस्थ लग रही है. जानकारी के मुताबिक, जब बिल्डिंग गिर रही थी तब इसकी मां कहीं बाहर कई हुई थी.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @JoCivilDefense नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को 78 हज़ार लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो हैरान करने वाला है. इस वीडियो पर कई यूज़र ने कमेंट किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो वाकई में ईश्वर की लीला है. इस बच्ची को साक्षात ईश्वर ने ही बचाया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत बहुत शुक्र है ईश्वर का. रुला दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com