फूड डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर को दी मुकदमे की धमकी, शख्स ने सोशल मीडिया पर रोया दुखड़ा, जानें क्या है पूरा मामला

अक्सर ऑनलाइन डिल‍िवरी से जुड़ी समस्याएं देखने और सुनने को मिलती ही रहती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्‍स के साथ, जब न तो उसे डिल‍िवरी एजेंट ने खाना पहुंचाया और ऊपर से मुकदमे की धमकी दे डाली. जानिए क्या है पूरा मामला.

फूड डिलीवरी एजेंट ने कस्टमर को दी मुकदमे की धमकी, शख्स ने सोशल मीडिया पर रोया दुखड़ा, जानें क्या है पूरा मामला

एक तो डिलिवरी एजेंट ने खाना नहीं पहुंचाया और ऊपर से मुकदमे की धमकी दे डाली

फूड डिलीवरी सर्विस ने हमारे लाइफस्टाइल को काफी बदल दिया है. जब भी खाना बनाने का मन न हो तो बस मोबाइल पर ऐप खोलिए और खाना ऑर्डर कर लीजिए, लेकिन ऐसा कई बार होता है कि, खाना ऑर्डर करने के बाद ये समय पर नहीं मिलता, तो वहीं कई बार तो ये मिलता ही नहीं है. हाल में कुछ ऐसा ही फूड डिलीवरी ऐप पर खाना आर्डर करने वाले एक शख्स के साथ हुआ, उसे खाना तो नहीं मिला, लेकिन फूड डिलीवरी एजेंट से धमकी जरूर मिल गई. खुद उस शख्स ने सोशल मीडिया पर चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

Who is in the wrong here?
by u/thebunnywhisperer_ in doordash

डिलीवरी एजेंट ने दी धमकी

Sub-Reddit Doordash पर शेयर की गई पोस्ट में आप एक कस्टमर और डिलीवरी एजेंट के बीच की बातचीत देख सकते हैं. डिलिवरी एजेंट ने ग्राहक को मैसेज भेजकर पूछा कि, जब उसने खाना वहां रख दिया था, तो उन्होंने फूड गायब होने की रिपोर्ट क्यों की थी. कस्टमर ने जवाब दिया कि, खाना उनके घर के बाहर नहीं था. आगे डिलिवरी एजेंट ने लिखा कि, उसने खाना नीचे छोड़ दिया था, क्योंकि वह ऊपर नहीं चढ़ना चाहता था. आखिर में डिलीवरी एजेंट ने यह दावा करते हुए ग्राहक पर मुकदमा करने की धमकी दी कि, इस घटना के कारण उनकी नौकरी चली गई.

लोग बोले- भाई अपना काम तो ठीक से करो

रेडिट पर शेयर होने के बाद ये इस पोस्ट को 15 हजार से अधिक अपवोट मिल चुके हैं, वहीं ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा, ‘बुरा मत मानो. यह डैशर्स की 100% गलती है. अगर उसे इस बात पर निकाल दिया गया है, तो वह बहुत से अन्य लोगों के साथ भी ऐसा कर रहा होगा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये डोरडैश है, डाउनस्टेयर डैश नहीं'. जबकि एक ने लिखा, 'चढ़ना नहीं चाहते मतलब, यही तो आपका काम है.'

ये भी देखें- पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com