फिटनेस फ्रीक इंसान तो बहुत देखे होंगे, मिलिए अब फिटनेस फ्रीक बिल्ली से

वीडियो में आपको नजर आएगी एक बिल्ली जो  जाने-अनजाने कुछ ऐसा कर रही है कि लोगों को अपना जिम वर्कआउट याद आ रहा है. बिल्ली की इस अदा पर लोग लाइक्स और रीट्वीट की बरसात कर रहे हैं.

फिटनेस फ्रीक इंसान तो बहुत देखे होंगे, मिलिए अब फिटनेस फ्रीक बिल्ली से

मिलिए फिटनेस की दीवानी इस बिल्ली से, वर्कआउट करते हुए Video हुआ वायरल

चंचल सी फितरत वाली बिल्लियां अक्सर कुछ ऐसा कर जाती हैं कि कई बार उन्हें लाड करने का दिल चाहता है. अब ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. इस वीडियो में आपको नजर आएगी एक बिल्ली, जो जाने-अनजाने कुछ ऐसा कर रही है कि लोगों को अपना जिम वर्कआउट याद आ रहा है. बिल्ली की इस अदा पर लोग लाइक्स और रीट्वीट की बरसात कर रहे हैं, लेकिन अपनी मस्ती में मस्त बिल्ली को न इस बात से फर्क पड़ा कि उसका वीडियो बन रहा है और न इस बात से फर्क पड़ने वाला है कि वो वायरल हो चुकी है.

यहां देखिए वीडियो

बिल्ली का वर्कआउट

यह बिल्ली एक कार के नीचे आराम से लेटी नजर आ रही है. अपने पिछले दोनों पैर बिल्ली ने कार के ऊपर टिका रखें हैं और सिर की तरफ से लगातार ऊपर नीचे हो रही है. ठीक वैसे ही जैसे कोई जिम में वर्कआउट कर रहा हो. बिल्ली का ये अंदाज देखकर किसी ने उसका वीडियो शूट कर लिया. इसके बाद इस वीडियो को अमेजिंग नेचर नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'वर्कआउट टाइम.' इसके बाद एक लाफिंग इमोजी है और दो हार्ट बने हुए हैं.

महिला के चेहरे पर जीभ लपलपाते दो मुंहे सांप को देख आप भी रह जाएंगे सन्न
 

मोटिवेशन बनी बिल्ली

बिल्ली का यह वीडियो देखकर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने बिल्ली के इस वर्कआउट को मोटिवेशनल बताया है, जिसे देखकर जिम जाने से कतराने वालों को सीख लेनी चाहिए. कुछ यूजर्स ने बिल्ली के और भी क्यूट वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर एक बार फिर आपके चेहरे पर मुस्कान खिल जाएगी. कुछ लोग बिल्ली के इस अंदाज पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिल्ली ने पार्किंग स्पेस को ही अपना जिम बना लिया.' एक यूजर ने इसे कैट क्रंच नाम दिया. एक यूजर ने लिखा कि 'इससे बिल्ली के सिक्स पैक एब्स बनेंगे.'

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com