खाने जा रहा था शख्स, तभी जिंदा हो गई प्लेट में रखी मछली और खोल दिया मुंह, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें प्लेट में सर्व की गई एक मछली अचानक जिंदा हो जाती है और अपना मुंह खोल देती है. ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

खाने जा रहा था शख्स, तभी जिंदा हो गई प्लेट में रखी मछली और खोल दिया मुंह, Video देख हैरान रह जाएंगे आप

खाने जा रहा था शख्स, तभी जिंदा हो गई प्लेट में रखी मछली और खोल दिया मुंह

बहुत से लोग मछली (Fish) खाने के शौकीन होते है. कोई इन्हें पकाकर खाता है तो कोई फ्राई करके खाता है. लेकिन दुनिया में ऐसे बहुत से देश हैं, जहां लोग कच्ची मछलियां खाने में भी कोई परहेज नहीं करते. सी फूड (Sea Food) के तौर लोग कच्ची मछलियां भी खा जाते हैं. विदेशों में ज्यादातर होटलों में कई किस्म की मछलियां सर्व की जाती हैं. जिनमें कई बार जिंदा मछलियां भी प्लेट में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और खूब देखा जा रहा है. जिसमें प्लेट में सर्व की गई एक मछली अचानक जिंदा हो जाती है और अपना मुंह खोल देती है. ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

वीडियो में दिखाया गया है कि प्लेट में कुछ सैलेड और उसके साथ मछलियां रखी हैं. शख्स उन्हें खाने चलता है लेकिन इससे पहले वो लकड़ी के कांटे को मछली के मुंह के पास ले जाता है. अचानक मछली जिंदा हो जाती है और अपना मुंह खोल देती है. मुंह खोलते ही मछली कांटे को कसकर पकड़ लेती है, शख्स उसे अपनी ओर खींचता है, लेकिन वो उसे छोड़ने को बिल्किल तैयार ही नहीं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अबतक करबी 93 हजार बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. आप बताइए क्या आपने पहले कभी इस तरह प्लेट में रखी मछली को अचानक जिंदा होते हुए देखा है?