बेटी की ब्रेन सर्जरी होने पर पिता ने किया दिल जीतने वाला काम, वायरल फोटो देख हर कोई हुआ भावुक

कई बार कुछ वीडियोज (Videos) और फोटोज (Photos) लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं. इन दिनों एक ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बेटी की ब्रेन सर्जरी होने पर पिता ने किया दिल जीतने वाला काम, वायरल फोटो देख हर कोई हुआ भावुक

सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई न कोई वीडियोज (Video) और फोटोज (Photos) वायरल हो ही जाती है. कई बार इनमें से कुछ वीडियोज और फोटोज लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं. इन दिनों एक ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक पिता (Father) अपनी बेटी (Daughter) के साथ नजर आ रहा है. लेकिन इस फोटो (Photo) के पीछे जो कहानी छिपी उसे जान हर कोई भावुक हो जाएगा.

ट्विटर यूजर फिगेन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें एक बाप-बेटी (Father Daughter) एक साथ नजर आ रहे हैं. बेटी के सिर पर आगे के बाल नहीं हैं और टांकों का निशान नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में गौर करने वाली बात ये है कि उसके पिता के भी बाल गायब हैं और वैसे ही निशान उसके सिर पर भी हैं. पिता अपनी बेटी के सिर से सिर मिला रखा है. इस फोटो के साथ काफी इमोशनल कर देने वाली बात लिखी है. 

इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- छोटी बच्ची की ब्रेन सर्जरी हुई तो उसके बाल काटने पड़े. मगर उसके पिता ने भी अपने बालों के साथ भी वैसा ही कर लिया जैसा बेटी (Daughter) के सिर पर नजर आ रहा है. ये फोटोज देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. वायरल फोटो के अनुसार पिता ने बेटी की हिम्मत बढाने के लिए उसकी तरह अपने बाल काट लिए और सिर पर टांके का निशान अलग से बना लिए.

ये भी पढ़ें: बर्फ में धंसकर खाना खाने के लिए पहुंचा शख्स, रेस्टोरंट बंद देख टूट गया दिल...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कई लोगों ने फोटो पर कमेंट भी किया है. जहां कुछ लोग जहां पिता की तारीफ कर रहे हैं, वहीं बहुत से लोग इमोशनल भी हो जा रहे है. जबकि कई लोग छोटी बच्ची को प्यार दे रहे हैं. हालांकि हम इस फोटो के साथ किए गए दावे की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.