Ankur Warikoo Fitness: 6 पैक एब्स के साथ शेयर की फोटो, वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन देख इंप्रेस हुई पब्लिक

अपने पोस्ट में मिस्टर वारिकू ने अपने ट्रेनर सागर आहूजा से ली गई पहले और बाद की तस्वीरें साझा कीं, जो उनके ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाती हैं. उन्होंने 43 साल की उम्र में गर्व से खुद को ‘फैट फ्री’ बताया.

Ankur Warikoo Fitness: 6 पैक एब्स के साथ शेयर की फोटो, वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन देख इंप्रेस हुई पब्लिक

लेखक अंकुर वारिकू ने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर किया ट्वीट

जाने-माने लेखक, उद्यमी और कंटेंट क्रिएटर अंकुर वारिकू ने एक्स पर बताया कि, कैसे उन्होंने पिछले साल 10 किलो वजन कम किया है. उन्होंने 20 अप्रैल को एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी वेट लॉस जर्नी के बारे में डिटेल में बताया गया है. अपने ताजा पोस्ट में मिस्टर वारिकू ने अपने ट्रेनर सागर आहूजा से ली गई पहले और बाद की तस्वीरें साझा कीं, जो उनके ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाती हैं. उन्होंने 43 साल की उम्र में गर्व से खुद को ‘फैट फ्री' बताया.

अंकुर वारिकू ने एक्स पर लिखा, '43 साल की उम्र में फैट फ्री! 20 तारीख को वीडियो जारी किया जाएगा, उम्मीद है कि ये जर्नी दूसरों को अपने स्वास्थ्य की जिम्मेदारी लेने के लिए प्रेरित करेगी.' उन्होंने 6 पैक एब्स दिखाते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है.

बाद की एक पोस्ट में अंकुर ने साझा किया कि, 2023 में उनका वजन 79 किलोग्राम था. एक साल बाद, उनका वजन घटकर 69 किलोग्राम हो गया और उन्होंने स्वीकार किया कि, 10 किलोग्राम वजन कम करने के बाद उन्हें एक अलग व्यक्ति की तरह महसूस हुआ.

यहां देखें पोस्ट

वजन घटाने के बारे में अंकुर की पोस्ट जल्द ही वायरल हो गई और एक्स पर इसे 5 लाख बार देखा गया. पोस्ट को 5,700 से अधिक लाइक भी मिले. सोशल मीडिया यूजर्स ने अंकुर को उनके वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए बधाई दी. एक यूजर ने लिखा, 'अद्भुत लग रहे हो अंकुर.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप फैब दिखते हैं और मुझे यह जानने में भी दिलचस्पी है कि इस बदलाव के बाद आप कितना फैब महसूस करते हैं.' तीसरे उपयोगकर्ता ने कमेंट किया, 'बहुत बढ़िया भाई...कृपया हमें ज्ञान दें ताकि हम खुद को प्रेरित कर सकें.'

ये भी देखें- Vidya Balan: विद्या ने सिद्धार्थ को क्यों कहा 'हां'?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com