शख्स ने Rashmika Mandanna से पूछा- आपकी पसंदीदा IPL टीम? एक्ट्रेस का जवाब सुन झूम उठे फैन्स - देखें Video

एक फैन (Fan) ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से आईपीएल की फेवरेट टीम पूछी. जिस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर फैन्स झूम उठे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने Rashmika Mandanna से पूछा- आपकी पसंदीदा IPL टीम? एक्ट्रेस का जवाब सुन झूम उठे फैन्स - देखें Video

शख्स ने Rashmika Mandanna से पूछा- आपकी पसंदीदा IPL टीम? मिला ऐसा जवाब - देखें Video

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है. उनके क्यूट एक्सप्रेशन्स लोगों को काफी पसंद आते हैं. भले ही रश्मिका ने कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. साउथ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक फैन (Fan) ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से आईपीएल की फेवरेट टीम पूछी. जिस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर फैन्स झूम उठे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एक फैन ने पूछा- मैम आपकी फेवरेट आईपीएल टीम कौन सी है? इस पर एक्ट्रेस बोली- 'ई साला कप नमदे' यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु. ई साला कप नमदे आरसीबी का स्लोगन है. जवाब सुनते ही आरसीबी फैन्स भी हैरान रह गए. उन्होंने हाथ से हार्ट का साइन बनाकर यह जवाब दिया था.

देखें Video:


रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) 23 वर्ष की हैं और उन्हें 'कर्नाटक क्रश' भी कहा जाता है. रश्मिका मंदाना तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से हैं. रश्मिका ने 2016 में 'किरिक पार्टी' के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन 2017 में उन्होंने दो सुपरहिट फिल्में 'चमक' और 'अंजनि पुत्र' दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2018 में रश्मिका ने 'चलो' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिल्म सुपरहिट रही. रश्मिका मंदाना 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में विजय देवराकोंडा के साथ नजर आ चुकी हैं और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं.