कभी देखा है तीन सींग वाला सांड? Video देख उड़ जाएंगे होश

Bull Vial Video: हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांड के सिर पर दो नहीं, बल्कि तीन सींग दिखाई दे रहे हैं. सांड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

कभी देखा है तीन सींग वाला सांड? Video देख उड़ जाएंगे होश

Three Horned Bull Video: सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देना वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक सांड के सिर पर दो नहीं, बल्कि तीन सींग दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. सांड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह सांड का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आमतौर पर गाय, भैंस, सांड और बकरी के सिर पर दो सींग होते हैं, जिससे वह अपना बचाव करते नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक काले रंग के सांड के सिर पर दो नहीं, बल्कि तीन सींग देखे जा सकते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो बुंदेलखंड के छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम का है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @NarendraNeer007 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कभी देखा है तीन सींग वाला सांड.' यूं तो इंटरनेट पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है.