Eng Vs IRE: डेविड विली की स्विंग में उलझा बल्लेबाज, बाहर जाती गेंद को छेड़ा तो हुआ ऐसा... देखें Video

England Vs Ireland 1st ODI: पहले वनडे में इंग्लैंड ने आयरलैंड (Eng Vs Ire) को आसानी से हरा दिया. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां डेविड विली (David Willey) ने आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबिर्नी (Andy Balbirnie) को चलता किया. 

Eng Vs IRE: डेविड विली की स्विंग में उलझा बल्लेबाज, बाहर जाती गेंद को छेड़ा तो हुआ ऐसा... देखें Video

डेविड विली की स्विंग में उलझा बल्लेबाज, बाहर जाती गेंद को छेड़ा तो हुआ ऐसा... देखें Video

England Vs Ireland 1st ODI: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच पहला वनडे (Eng Vs IRE 1st ODI) साउथएम्टन में खेला गया, जहां इंग्लैंड ने आसान जीत दर्ज की. मैच के हीरो डेविड विली (David Willey) रहे. उन्होंने 5 विकेट झटके और इसी के साथ आयरलैंड 172 रन पर ही ऑल-आउट हो गया. डेविड विली (David Willey) ने आते ही अटैकिंग गेंदबाजी करना शुरू कर दिया. उन्होंने बल्लेबाज को शॉट मारने का बिलकुल मौका नहीं दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां डेविड विली (David Willey) ने आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबिर्नी (Andy Balbirnie) को चलता किया. 

2 ओवर में आयरलैंड ने 1 विकेट खोकर 7 रन बनाए थे. डेविड विली गेंदबाजी करने आए. सामने बालबिर्नी खड़े थे. डेविड विली ने आउट स्विंग बॉल डाली. बालबिर्नी समझ नहीं पाए और ड्राइव करने की कोशिश की. बॉल एज लेकर विकेट कीपर के पास चली गई और बालबिर्नी आउट हो गए. इंग्लैंड क्रिकेट ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

देखें Video:

इंग्लैंड की तरफ से डेविड विली ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने 30 रन देकर 5 विकेट झटके. वहीं साकिब महमूद ने 2 तो राशिद और टॉम करन ने 1-1 विकेट लिए. आयरलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 59 रन कुर्टिस कैम्फर ने बनाए. वो आखिर तक नाबाद रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बल्लेबाजी में भी इंग्लैंड के खिलाड़ियों का बोलबाला रहा. 3 विकेट जल्दी गवाने के बाद सैम बिलिंग्स बल्लेबाजी करने उतरे. उन्होंने 67 रन की दमदार पारी खेली और इंग्लैंड को 27 ओवर में ही जिता दिया. अब दोनों के बीच दूसरा वनडे 1 अगस्त को खेला जाएगा. अगर इंग्लैंड को सीरीज पर कब्जा करना है तो उनको यह मुकाबला जीतना होगा. वहीं वापसी करने के लिए आयरलैंड को भी यह मुकाबला जीतना पड़ेगा.