बूढ़े और नेत्रहीन माता पिता की श्रवण कुमार है ये बेटी, VIDEO देख हो जाएंगे इमोशनल

Daughter Viral Video: हाल ही में एक प्यारी सी छोटी सी बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर यूजर्स का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक बेटी अपने बूढ़ें और नेत्रहीन माता-पिता के आंखों की रोशनी बनी हुई है. वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

बूढ़े और नेत्रहीन माता पिता की श्रवण कुमार है ये बेटी, VIDEO देख हो जाएंगे इमोशनल

Emotional Video: कहते हैं कि 'बेटियां भाग्य वालों के घर जन्म लेती हैं.' कोई इन्हें घर की लक्ष्मी मानता है, तो कोई इन्हें खुशियों से भरी उम्मीद समझता है. बेटियां ही हैं, जो माता-पिता के हर सुख-दुख में उनके साथ खड़ी रहती हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. दिल जीत लेने वाले इस वायरल वीडियो में एक प्यारी सी छोटी बेटी अपने बूढ़ें और नेत्रहीन माता-पिता के आंखों की रोशनी बनी हुई है. वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

कहते हैं अगर अपने (परिवार) साथ खड़े हो, तो बड़ी से बड़ी मुसीबतों में छोटी लगती हैं. परिवार का साथ एक ऐसी खुशी है, जो आपको मन और शरीर दोनों से स्वस्थ रखती है. यूं तो आज के समय में खुश होना पहले के मुकाबले काफ़ी आसान हो गया है. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस को ही ले लीजिए, जिन पर आए दिन तमाम तरीके के वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ आंखें नम कर देते हैं, तो कुछ चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी दिन भी बन जाएगा. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बेटी अपने माता-पिता के लिए श्रवण कुमार बनी हुई है. आज के बहुत कम ही लोग हैं, जो माता-पिता का सहारा कम, उन्हें परेशान ज्यादा करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूली ड्रेस में नजर आ रही एक बेटी जंक फूड खाने एक स्टॉल में बैठी हुई है, जिसके साथ उसके माता-पिता भी हैं, जिन्हें वो जंक फूड खिलाती नजर आ रही है. वीडियो के आखिर में बच्ची दोनों का हाथ पकड़कर उन्हें अपने साथ ले जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.