बाल कटने पर फफक-फफक कर रोने लगी कैंसर मरीज, नाई ने किया ऐसा काम देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Cancer Patient Video: वीडियो में एक कैंसर मरीज अपने बाल कटवाते नजर आ रही हैं. इस बीच नाई के बाल काटने पर महिला फफक-फफक कर रोने लगती है, जिसे देखकर नाई कुछ ऐसा काम कर देता है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

बाल कटने पर फफक-फफक कर रोने लगी कैंसर मरीज, नाई ने किया ऐसा काम देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Cancer Patient Hair Cutting: कैंसर से लड़ना आसान नहीं, यह एक कठिन प्रक्रिया है, जिसमें अक्सर मरीज टूट जाता है. ऐसे में हौसला बनाए रखना बहुत जरूरी है. ऐसे में कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो कई परेशानियों के बावजूद भी चेहरे पर स्माइल लेकर घूमते रहते हैं, लेकिन कुछ लोगों का दिल बेहद ही कमजोर होता है, क्योंकि वह छोटी-छोटी बातों पर इमोशनल हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कैंसर की मरीज अपनी सिर को मुंडवाने के लिए आती है. इस दौरान वह बेहद ही इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है. इस दौरान मरीज को रोता देखकर हेयर स्टाइलिस्ट ने कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर आपकी आंखों से भी आंसू छलक पड़ेंगे.

वीडियो में एक कैंसर मरीज (Cancer patient barber emotional video) अपने बाल कटवाते नजर आ रही है. कैंसर के दौरान दवाओं का रिएक्शन इतना ज्यादा होता है कि, लोगों के बाल काफी ज्यादा झड़ने लगते हैं. ऐसे में उनके लिए गंजे हो जाना ही एक मात्र विकल्प बचता है. ऐसा ही हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कैंसर पीड़ित महिला मरीज बार्बर शॉप में आई हुई होती है. इस दौरान वो कुर्सी पर बैठकर हेयर स्टाइलिस्ट से ट्रिमर के जरिए सिर के बाल हटवा रही होती है. इस बीच नाई के बाल काटने पर महिला फफक-फफक कर रोने लगती है.

यहां देखें वीडियो

कैंसर से पीड़ित महिला मरीज को इस तरह रोता देखकर नाई उसके सिर को चूम कर उसे सांत्वना देते हुए महिला के पीछे जाकर ट्रिमर से अपने सिर के बालों को उड़ा देता है. यह देखकर महिला दंग रह जाती है. इस दौरान नाई का एक हाथ महिला के कंधे पर रखा हुआ होता है और दूसरे हाथ से वो ट्रिमर के जरिए अपने बालों को उड़ा देता है. इस दौरान दोनों ही बेहद इमोशनल हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.