एयर होस्टेस ने फ्लाइट में किया अपने बच्चे का स्वागत, प्यार से लगा लिया गले, लोग बोले- So Sweet

वीडियो को फ्लाईगर्ल ट्राइगर्ल नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक अमीरात एयर होस्टेस को अपने प्यारे बेटे का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है.

एयर होस्टेस ने फ्लाइट में किया अपने बच्चे का स्वागत, प्यार से लगा लिया गले, लोग बोले- So Sweet

एयर होस्टेस ने फ्लाइट में किया अपने बच्चे का स्वागत

इंटरनेट पर मनमोहक वीडियो (adorable video) की भरमार है जो दर्शकों को उन्हें लूप पर देखने के लिए मजबूर करता है. हमारे पास एक और वीडियो है जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा. अमीरात की फ्लाइट में केबिन क्रू को बोर्डिंग पास देने वाले एक प्यारे बच्चे की क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. खास बात यह है कि छोटे बच्चे की मां क्रू का हिस्सा थी और उसने खुद अपने बेटे से बोर्डिंग पास लिया था.

वायरल हो रहे इस वीडियो को फ्लाईगर्ल ट्राइगर्ल नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक अमीरात एयर होस्टेस (Emirates air hostess) को अपने प्यारे बेटे का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. उसने उसे बोर्डिंग पास दिया और बाद में उसे प्यार से गले लगाया. छोटे बच्चे ने भी कैमरे की ओर हाथ हिलाया.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "अब तक का सबसे बड़ा वीआईपी जो मुझे बोर्डिंग का आनंद लेते मिला है, और वापस दुबई के लिए उड़ान भरती हूं."

लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है, लोग इस वीडियो पर ढेरों प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी यह बहुत प्यारा है." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "बहुत प्यारा और मनमोहक."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओडिशा में भगवान गणेश के रूप में की जाती है पेड़ की पूजा, देखें VIDEO