हाथी के बेहद करीब पहुंच गया शख्स, गजराज ने अचानक कर दिया हमला, सूंड से उठाकर हवा में ऐसा फेंका और फिर जो हुआ...

Elephant Attack Video: वीडियो में एक शख्स और एक हाथी के बीच एक चौंकाने वाली मुठभेड़ को दिखाया गया है, जिसे 2 लाख से ज्यादा से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

हाथी के बेहद करीब पहुंच गया शख्स, गजराज ने अचानक कर दिया हमला, सूंड से उठाकर हवा में ऐसा फेंका और फिर जो हुआ...

हाथी के बेहद करीब पहुंच गया शख्स, गजराज ने अचानक कर दिया हमला

Elephant Attack Video: हाथी जिसे अक्सर समझदार जानवरों के रूप में जाना जाता है, उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल एक हालिया वीडियो में एक बार फिर अपने हैरान करने वाले स्वभाव को दिखा दिया है. इंस्टाग्राम यूजर @vikram_sir_saralganit द्वारा साझा किया गया, वीडियो में एक शख्स और एक हाथी के बीच एक चौंकाने वाली मुठभेड़ को दिखाया गया है, जिसे 2 लाख से ज्यादा से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और ऑनलाइन प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

फ़ुटेज में, शख्स को हाथी के साथ संबंध स्थापित करने का प्रयास करते हुए, सावधानी से उसे कुछ हरी पत्तियां देने के लिए उसके करीब आते देखा जा सकता है. हालांकि, देखने में लग रहा है कि दोनों में सामान्य सी बातचीत चल रही है लेकिन तभी वह खतरनाक मोड़ ले लेती है जब हाथी अचानक हमला कर देता है, जिससे शख्स हवा में काफी तेज़ उछलकर पीछे की ओर गिर जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स के बीच बड़े पैमाने पर सदमा और बहस छेड़ दी है. एक ने मज़ाकिया ढंग से चुटकी लेते हुए कहा, "हाथी सोट रहा होगा: 2 रुपये की घास खिला कर मालिक बन रहा है". एक अन्य ने सावधानी बरतने का आग्रह करते हुए कहा, "जंगली जानवरों को अकेला छोड़ दें." कई यूजर्स ने जानवरों के व्यवहार को समझने के महत्व पर जोर दिया, एक ने सलाह दी, "जब हाथी की पूंछ हिल रही हो तो उसके करीब कभी न जाएं. उसे खतरा महसूस होता है." 

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com