टूरिस्ट जीप की ओर भागता हुआ आ रहा था हाथी, डर के मारे गाड़ी से कूद गई महिला, फिर जो हुआ... डर तो लगना ही था

पर्यटकों का एक ग्रुप जीप पर सवार होकर जंगल साइटिंग कर रहा है. इस दौरान उन्हें आसपास कुछ हाथी दिखाई देते हैं, जिनका वे वीडियो बनाने लगते हैं. लेकिन, उनमें से एक हाथी भागते हुए उनकी जीप की ओर आने लगता है.

टूरिस्ट जीप की ओर भागता हुआ आ रहा था हाथी, डर के मारे गाड़ी से कूद गई महिला, फिर जो हुआ... डर तो लगना ही था

टूरिस्ट जीप की ओर भागता हुआ आ रहा था हाथी

सोशल मीडिया पर अक्सर जंगल सफारी के बहुत से वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें टूरिस्ट और जंगली जानवरों के बीच आमना-सामना देखने को मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल, इस बात की जानकारी तो नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कहां का है. लेकिन, ये वीडियो देखने से ये जरूर पता चलता है कि जंगल सफारी के दौरान कुछ भी हो सकता है. वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि पर्यटकों का एक ग्रुप जीप पर सवार होकर जंगल साइटिंग कर रहा है. इस दौरान उन्हें आसपास कुछ हाथी दिखाई देते हैं, जिनका वे वीडियो बनाने लगते हैं. लेकिन, उनमें से एक हाथी भागते हुए उनकी जीप की ओर आने लगता है. जिसे देखकर कोई भी डर जाएगा, लेकिन अगले ही पल आपको ज़ोर की हंसी भी आ जाएगी.

देखें Video:

महज 7 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल सफारी करने वाले टूरिस्टों की एक जीप रास्ते से जा रही है. बीच में वो लोग रुककर आसपास घूम रहे हाथियों की तस्वीरें लेने लगते हैं. और उन्हें देख रहे होते हैं. तभी एक हाथी भागते हुए जीप की ओर आने लगता है. गाड़ी में बैठे लोग देखकर डर जाते हैं और समझ लेते हैं कि हाथी हमला करने आ रहा है. ऐसे में डर के मारे एक महिला जीप से कूद जाती है. लेकिन, हाथी जीप से कुछ दूरी पर ही रुक जाता है और वहीं से वापस लौट जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 19 मिलियन बार देखा जा चुका है और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.