हाथी देख नहीं सकता था, तो उसके साथी ने उसे खाना खिलाने के लिए किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो में एक हाथी अपने दृष्टिहीन साथी को खाना खिलाने में उसकी मदद करता दिखाई दे रहा है. वीडियो को लेक चैलर्ट (Lek Chailert) ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, जो एलीफेंट नेचर पार्क और सेव एलीफेंट फाउंडेशन के संस्थापक हैं.

हाथी देख नहीं सकता था, तो उसके साथी ने उसे खाना खिलाने के लिए किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

हाथी देख नहीं सकता था, तो उसके साथी ने उसे खाना खिलाने के लिए किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाथी का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन ये वीडियो देखकर किसी का भी दिल पसीज जाएगा. क्योंकि इस वीडियो में एक हाथी अपने दृष्टिहीन साथी को खाना खिलाने में उसकी मदद करता दिखाई दे रहा है. वीडियो को लेक चैलर्ट (Lek Chailert) ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, जो एलीफेंट नेचर पार्क और सेव एलीफेंट फाउंडेशन (Elephant Nature Park and the Save Elephant Foundation) के संस्थापक हैं.

देखें Video:

11 हजार से ज्यादा बार देखे जा चुके इस वीडियो में एक हाथी को दूसरे दृष्टिहीन हाथी को भोजन की ओर ले जाते हुए देखा जा सकता है. चैलर्ट के अनुसार, प्लॉय थोंग चना की गोद ली हुई नानी हैं. चैलर्ट ने Instagram पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, "देखो, चना कैसे भोजन की ओर प्लॉय थोंग, उसकी गोद ली हुई नानी, जो दोनों आंखों से नहीं देख सकती है, उसकी मदद कर रही करती है. एक-दूसरे की देखभाल करने के लिए हाथी के तरीके को देखने के लिए, हर दिन मैं हाथी के सुंदर पक्ष की खोज करता हूं, विशेष रूप से जिस तरह से वे बिना शर्त प्यार करते हैं और एक-दूसरे की देखभाल करते हैं, हम सभी के लिए एक सबक! ”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो एलीफेंट नेचर पार्क में रिकॉर्ड किया गया था, जो उत्तरी थाईलैंड में एक हाथी बचाव और पुनर्वास केंद्र है. वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. और वे चना के प्यार और करुणा की सराहना करने के लिए ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.