हाथी मज़े से छील-छीलकर खा रहा था भुट्टा, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, बोले- अपनी पसंदीदा चीज खा रहा है - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी कैसे पहले भुट्टे को अच्छी तरह से छील रहा है और फिर उसे खा रहा है. हाथी को देखकर तो सच में यही लग रहा है कि जैसे उसे अपनी फेवरेट चीज मिल गई हो.

हाथी मज़े से छील-छीलकर खा रहा था भुट्टा, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, बोले- अपनी पसंदीदा चीज खा रहा है - देखें Video

हाथी मज़े से छील-छीलकर खा रहा था भुट्टा

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं. हाथी हर किसी को पसंद होते हैं और कई बार उनकी हरकतें हमें हंसाती भी हैं. सोशल मीडिया पर हाथी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे सो क्यूट. इस वीडियो में हाथी बड़े मजे लेकर भुट्टा खाते हुए नजर आ रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसे उसकी फेवरेट चीज मिल गई हो.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुधा रामेन ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मक्का उनके पसंदीदा खाद्य पदार्थों में से एक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी कैसे पहले भुट्टे को अच्छी तरह से छील रहा है और फिर उसे खा रहा है. हाथी को देखकर तो सच में यही लग रहा है कि जैसे उसे अपनी फेवरेट चीज मिल गई हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार और प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कितना क्यूट है. दूसरे ने लिखा, इनको ऐसे देखना वाकई बहत अद्भुत है.