मॉडल के पीछे पड़ गया हाथी का बच्चा, ज़मीन पर गिराकर किया परेशान, फिर खेलते-खेलते फाड़ दी स्कर्ट

हाथी का बच्चा बार-बार मेगन के करीब आ रहा है और उसकी स्कर्ट से खेल रहा है. हाथी छोटा जितना लग रहा था उससे कहीं ज्यादा मजबूत था क्योंकि वह मॉडल की स्कर्ट को फाड़ने में कामयाब रहा.

मॉडल के पीछे पड़ गया हाथी का बच्चा, ज़मीन पर गिराकर किया परेशान, फिर खेलते-खेलते फाड़ दी स्कर्ट

मॉडल के पीछे पड़ गया हाथी का बच्चा, ज़मीन पर गिराकर किया परेशान

एक मॉडल (model) की हाल ही में थाईलैंड (Thailand) के चियांग माई के एक अभयारण्य में एक हाथी के बच्चे (baby elephant) के साथ एक प्यारी सी मुठभेड़ हो गई थी. मेगन मिलन (Megan Milan) चिया लाई ऑर्किड का दौरा कर रही थी, जो एक अभयारण्य है जो हाथियों को बचाता है, जून में जब एक तीन सप्ताह का हाथी उससे जुड़ गया था. स्टोरीफुल द्वारा शेयर किया गया ये मजेदार वीडियो, मेगन के पास उफनते बच्चे को उसके ऊपर लुढ़कने से पहले उसे जमीन से टकराते हुए दिखाता है.

वीडियो में दिखाया गया है कि हाथी का बच्चा बार-बार मेगन के करीब आ रहा है और उसकी स्कर्ट से खेल रहा है. हाथी छोटा जितना लग रहा था उससे कहीं ज्यादा मजबूत था क्योंकि वह मॉडल की स्कर्ट को फाड़ने में कामयाब रहा.

दूसरी ओर, मेगन, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित एक मॉडल को हंसते हुए सुना जा सकता है क्योंकि हाथी का बच्चा उसे धक्का देता है और उसे खेलने की कोशिश करते समय जमीन पर गिरा देता है. एक पल में तीन सप्ताह का बच्चा भी उसके ऊपर लुढ़कता हुआ दिखाई दे रहा है.

देखें Video:

मेगन ने कहा कि वह घायल नहीं थीं. उसने कहा, “जैसा कि आप सभी देख सकते हैं, हम बस खेल रहे थे. यह छोटा बच्चा केवल तीन सप्ताह का है. ”

इंडिपेंडेंट के अनुसार, मॉडल ने यह भी कहा, "मैं हाथियों के आस-पास रहने की आदी हूं, लेकिन मैं कभी इतने छोटे हाथी से नहीं मिली थी. तो मैंने उससे मिलने जाने को कहा, वह निश्चित रूप से थोड़ा भारी और मजबूत था."

वीडियो की बात करें तो शेयर किए जाने के बाद से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक यूजर ने लिखा, "उन्होंने आपको इतना छोटा बना दिया कि मुझे नहीं पता था कि वे वास्तव में कितने बड़े हैं." एक अन्य ने कहा, "जीवन भर में एक बार - कौन कह सकता है कि उन्होंने हाथी से कुश्ती लड़ी है."

तीसरे ने लिखा, "वह बच्चा WWE स्मैकडाउन खेलने के लिए तैयार था.. हालांकि वह बहुत प्यारा है!" चौथे ने मजाक में लिखा, "खुद पर ध्यान दें ... हाथियों के बच्चे के आसपास जींस पहनें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, अब क्या होगा शिवसेना का भविष्य?